Homeरोहतासबसपा एवं कांग्रेस प्रत्याशी में रिश्तेदारी और जाति को लेकर जुबानी जंग

बसपा एवं कांग्रेस प्रत्याशी में रिश्तेदारी और जाति को लेकर जुबानी जंग

Bihar: सासाराम संसदीय लोकसभा क्षेत्र में 1 जून को होने वाले चुनाव को लेकर प्रत्याशी लगातार जनसंपर्क में जुटे हुए है तो वही दूसरी ओर प्रत्याशी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिए है। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी संतोष कुमार के द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार पर आरोप लगते हुए कहा गया की मनोज कुमार जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं की संतोष कुमार मेरा भांजा है। जबकि हमसे उनका दूर तक रिश्ता नहीं है, मैं जाति का चमार हूं जबकि वह क्रिश्चियन धर्म अपनाए हुए हैं तो मैं उनका भांजा कैसे हुआ। वही बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी संतोष कुमार ने कहा है की इस मामले को लेकर वो कोर्ट जाएंगे कांग्रेस के प्रत्याशी यह जान चुके हैं कि बहुजन समाज पार्टी सासाराम लोकसभा सीट से जीतने जा रही है इसी लिए लगातार जनता के बीच भ्रम फैला रही है। हम कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी इनको कैसे अपना प्रत्याशी बना दिया जबकि इन पर कई आरोप है उनके बेटे उज्जवल कुमार पर रेप केस का मामला दर्ज है और उनका बेटा जेल में है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

उनके द्वारा जनता से अपील किया गया है की  कांग्रेस प्रत्याशी के किसी बात पर विश्वास ना करें और मेरा कोई भी यह कांग्रेस प्रत्याशी रिश्तेदार नहीं है, कांग्रेस प्रत्याशी पर यह भी आरोप लगाया कि मनोज कुमार क्रिश्चियन धर्म अपनाए हैं और दूसरे को भी क्रिश्चियन धर्म में धर्मांतरण करते हैं। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी संतोष कुमार ने सासाराम लोकसभा सीट से जीत का दावा किया। उनका कहना है कि मेरी टक्कर भाजपा और कांग्रेस से है और हम जितने जा रहे हैं, जनता भाजपा और कांग्रेस को मौका दी है एक बार बहुजन समाज पार्टी को मौका देकर देखें उसके बाद इस संसदीय क्षेत्र में किसानों के खेत में पानी नौजवानों को नौकरी इलाज के लिए हॉस्पिटल खुलवाएंगे और विकास के कार्य इस क्षेत्र में किया जाएगा जिससे सभी का विकास हो।

बहुजन समाज पार्टी के नेता और पूर्व भभुआ नगर परिषद सभापति जैनेंद्र कुमार आर्य ने भाजपा पर आरोप लगाया की चुनाव मे देश के प्रधानमंत्री बनने को लेकर लोकसभा चुनाव हो रहा है विश्व भर के लोग यह देखना चाह रहे हैं कि भारत का प्रधानमंत्री कौन बनेगा तो वहीं भाजपा के नरेंद्र मोदी लगातार अपने रैलियों में हिंदू मुस्लिम मंदिर मस्जिद राष्ट्रवाद पाकिस्तान की बात कर रहे हैं जबकि विकास के मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। बेरोजगारों ,किसान की समस्या और महंगाई पर और कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है भाजपा और कांग्रेस दोनों भारत की सरकार चला चुकें है हम जनता से अपील करते हैं की एक बार जनता बहुजन समाज पार्टी को मौका दे और पूर्ण बहुमत से केंद्र में मायावती की सरकार बनाए उसके बाद भारत में बेरोजगारों को नौकरी, किसानों के समस्या का निदान और महंगाई को कम किया जाएगा।

आपको बता दे की सासाराम लोकसभा का चुनाव 1 जून को होने वाला है। 10 प्रत्याशी मैदान में है सभी को चुनाव चिन्ह भी आवंटित हो गया है, अब सभी प्रत्याशी जनता से संपर्क में जुटे हुए हैं लगातार वादे किए जा रहे हैं की जनता उनके तरफ जाकर उनको वोट करें इस भीषण गर्मी में नेताजी लगातार पसीना बहा कर जनता से संपर्क में जुटे हुए हैं। अब देखना होगा कि जनता किनको अपना सांसद बनाती है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments