Homeपटनाबदमाशों ने जमीन कारोबारी की घर के समीप गोली मारकर कर दी...

बदमाशों ने जमीन कारोबारी की घर के समीप गोली मारकर कर दी हत्या

Bihar: पटना जिले के आलमगंज थाना क्षेत्र के जल्ला रोड में रविवार की भोर लगभग 5:11 बजे दो अपराधियों के द्वारा घर के समीप जमीन कारोबारी अरुण कुमार को गोली मारकर गंभीर रूप घायल कर दिया गया। जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जंहा इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सुचना पर पहुंचे सहायक पुलिस अधीक्षक शरथ आरएस व आलमगंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं। प्रथम दृष्टया मामला जमीनी विवाद या आपसी रंजिश से जुड़ा बताया जाता है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

एनएमसीएच में मृतक के पिता से जानकारी लेते एएसपी शरथ आरएस
एनएमसीएच में मृतक के पिता से जानकारी लेते एएसपी शरथ आरएस

मृतक के पिता मदन मोहन प्रसाद ने घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की भोर लगभग 5:00 बजे किसी ने फोन कर जमीन कारोबारी सह संवेदक पुत्र अरुण कुमार को बुलाया। फोन आने के बाद बेटा अरुण घर से बाहर सड़क पर निकला। इसी दौरान दो हथियाबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ आधा दर्जन गोली बेटा को मारकर बाइक पर सवार होकर निकल गए। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता मदन मोहन प्रसाद ने बताया कि उनके घर के पास खाली पड़ी विवादित जमीन के मालिक मंतोष महतो के साथ भी पुत्र का विवाद चल रहा था। वहीं लगभग डेढ़ वर्ष पहले महापौर के चुनाव में दूसरे प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने को लेकर महापौर के पुत्र से झगड़ा हुआ था। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश या जमीनी विवाद में अज्ञात अपराधियों द्वारा अरुण की हत्या की गई है। छानबीन के क्रम में एनएमसीएच पहुंचे एएसपी शरथ आरएस ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा जमीन कारोबारी को दो-तीन गोली मारी गई है। उन्होंने शीघ्र ही हत्याकांड का उद्भेदन करने की बात कही। आलमगंज थाना पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों के हुलिया की पहचान करने में जुट गई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments