Homeगोपालगंजबदमाशों ने एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव को मारी गोली, मौत

बदमाशों ने एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव को मारी गोली, मौत

Bihar: गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत तुरकान्हा पुल के पास बाइक सवार अज्ञात बदमाशों के द्वारा एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव को गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया था। जिन्हें तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही शव के पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के बनकट तकिया गांव निवासी स्व मो हारून अहमद के पुत्र अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया के रूप में की गई है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक असलम मुखिया अपने करीबी फैसल इमाम मुन्ना के साथ बाइक पर सवार होकर थावे जंक्शन पर लखनऊ के लिए ट्रेन पकड़ने जा रहे थे। इसी बीच जैसे ही वे नगर थाना क्षेत्र के तुरकान्हा पुल के पास पहुंचे ही थे की तभी एक ही बाइक पर सवार दो की संख्या में पहुंचे बदमाशो ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर उनके पीठ में एक गोली दाग दी जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए। इसके बाद बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

जिसके बाद उन्हें जख्मी अवस्था में तत्काल ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जंहा  ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी मौत होने की सूचना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इधर सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीपीओ प्रांजल ने मामले का जायजा लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि DIU और SIT की टीम छापामारी शुरू कर दी है। स्थिति सामान्य है। प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है। जल्द उद्भेदन किया जायेगा। फिलहाल दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। आपको बता दें की मृतक चौराव पंचायत के पूर्व मुखिया थे । वे एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव और सारण प्रभारी थे साथ ही गोपालगंज 101 विधानसभा के प्रत्याशी व गोपालगंज इस्लामिया मदरसा के सचिव भी थे।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments