Homeचैनपुरबच्चों के विवाद में मारपीट 5 घायल, 7 लोगों पर FIR

बच्चों के विवाद में मारपीट 5 घायल, 7 लोगों पर FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़ी में बच्चों के विवाद को लेकर बड़ों के बीच मारपीट होने की बात सामने आई है। मारपीट में एक पक्ष से पांच लोग घायल हो गए हैं, सभी घायलों को चैनपुर सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद भभुआ सदर अस्पताल रेफर किया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है, मामले को लेकर पीड़ित पक्ष के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। घायलों में संतोष कुमार पिता स्वर्गीय शिवदास राम, भतीजा आजाद कुमार व नीरज कुमार भाभी कमला देवी एवं पत्नी कश्मीरा देवी का नाम शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना
चैनपुर थाना

वहीं जिन लोगों पर , FIR दर्ज हुई है उन लोगों में अमर कुमार पिता पूर्णमासी राम, चंद्रशेखर कुमार चंद्रमणि कुमार दोनों के पिता शशिकांत राम, संदीप कुमार पिता निर्मल राम, मंटू कुमार पिता रमाकांत राम, सोनू कुमार एवं नीरज कुमार दोनों के पिता सुरेश राम का नाम शामिल है। प्राथमिकी में सत्येंद्र कुमार पिता स्वर्गीय शिवदास राम ग्राम मुड़ी जैसरा ने बताया है बच्चों के बीच विवाद हुआ था 1 जून की रात 9:30 बजे वह अपने दरवाजे पर बैठे थे, तभी दुसरे पक्ष के सात लोग गुट बनाकर पहुंचे और गाली गलौज करने लगे जब गाली गलौज का सत्येंद्र कुमार ने विरोध किया गया तो लाठी डंडे से मारपीट की जाने लगी बीच बचाव करने के लिए परिवार के सदस्य आए तो उन लोगों को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया।

जिसमें दो लोगों के हाथ टूट गए हैं जबकि एक का सर फट गया है वही बीच-बचाव में पहुंची महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया गया, अर्धनग्न करते हुए गले में पहने सोने की चेन को छीन लिया गया और जमीन पर पटक कर मारपीट की गई। मामले में जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया मारपीट की घटना में पांच लोग घायल हुए थे सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है यहां उनका इलाज चल रहा है उनके द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले में कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments