Homeभभुआबच्चा ना पैदा करने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या, ससुराल वालों...

बच्चा ना पैदा करने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या, ससुराल वालों पर आरोप

Bihar: कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के ग्राम सरेवां में एक अजीबों गरीब मामला आया सामने आया है, एक विवाहिता बच्चा पैदा नहीं कर सकी तो गला दबाकर हत्या कर दी गई है, इस तरह के आरोप मृतक के परिजनों के द्वारा सुसराल वालों पर लगाया जा रहा है, मृतक विवाहिता की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के ग्राम सरेवां की निवासी मो मुमताज अली की पत्नी नजबुन खातून के रूप में हुई है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों के द्वारा घटना की सूचना भभुआ थाने को दी गई। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया जिसके बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जानकारी देती मृतक की भाभी
जानकारी देती मृतक की भाभी

NS News

मामले को लेकर जानकारी देते हुए सदर अस्पताल पहुंची चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भैसहट की निवासी मृतक के भाभी ने बताया कि मेरी ननद नजबुन खातून का विवाह 2014 में सरेवां गांव निवासी मोस्तकिम अली के पुत्र मो मुमताज अली से हुआ था, लेकिन अभी तक एक भी बच्चा नहीं हुआ जिस कारण उसके साथ सास ससुर देवर सहित सुसराल वालों के द्वारा मारपीट की जाती थी, गुरुवार की सुबह हमलोगों को उसके पति के द्वारा फोन करके बताया गया कि आपकी लड़की ने जहर खा लिया है, जिस कारण उसकी मौत हो गई है, जब परिवार वाले पहुंचे तो लड़की मृत अवस्था में थी, उसके गर्दन पर गला दबाने का निशान बना हुआ था, जिसको देखकर साफ नजर आ रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है, इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दिया गया।

वहीं मृतक के परिजनों ने उसके सास, ससुर, देवर, पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाई की मांग की है, वहीं घटना के बाद से ही उसके ससुराल वाले फरार हैं, मामले में थानाध्यक्ष भभुआ के द्वारा बताया गया मृतक विवाहिता के ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments