Homeबेगूसरायबच्चा चोरी का आरोप लगाकर महिला की जमकर की गई पिटाई

बच्चा चोरी का आरोप लगाकर महिला की जमकर की गई पिटाई

Bihar: बेगूसराय जिले में एक महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना चेड़िया बरियारपुर थाना क्षेत्र के सकरवासा गांव की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सकरवासा गांव की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों के साथ गेहूं की कटाई के लिए गई हुई थी और अपने बच्चों को रास्ते पर बैठ कर गेहूं काट रही थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

उसी दौरान पीड़ित महिला उस रास्ते से गुजर रही थी और उसने बच्चे को सिर्फ गोद ही लिया था की इसी दौरान बच्चों के मां के द्वारा हल्ला किया गया और उक्त महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाया गया। जिसके बाद वंहा काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए और महिला की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने डायल 112 की टीम को उक्त घटना की सूचना दी। तब मौके पर पहुंच कर डायल 112 की टीम ने महिला को अपने कब्जे में लिया तथा मां एवं दोनों बच्चों को लेकर थाने चले आई।

फिर पुलिस के द्वारा दोनों बच्चों को उन्हें अपनी मां को सौंप दिया गया। हालांकि जांच पड़ताल में पाया गया कि महिला विक्षिप्त थी और काफी दिनों से उधर ही घूम फिर रही थी। बेगूसराय एसपी मनीष ने बताया कि जांचोंप्राँत महिला को नगर निगम क्षेत्र के रतनपुर स्थित अल्प आवास गृह भेज दिया गया है। फिलहाल जो भी हो लेकिन जिस तरह से लोगों ने कानून अपने हाथ में लिया वह सरासर गलत है। गनीमत रही की मौके पर पहुंचकर पुलिस ने विक्षिप्त महिला की जान बचा ली।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments