Homeकैमूरबकरी चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद, 5 लोगों को लगी...

बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद, 5 लोगों को लगी गोली, 6 रेफर, 2 गिरफ्तार

Bihar: कैमूर से एक खबर सामने आ रही है, जंहा बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्स हुआ है। इस दौरान  एक पक्ष के 5 लोगों को गोली लगी है, वही गंभीर हालत में 6 लोग बनारस रेफर किये गए है, इस मामले में पुलिस ने 2 लोगो को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है। दरसल यह पूरा मामला कुदरा थाना क्षेत्र के तुर्की गांव का है। घायलों में कुदरा थाना क्षेत्र के तुर्की गांव निवासी दशमी राम एवं उनका पुत्र राजेश राम, उमेश राम, रमेश राम, नेबू लाल राम का 13 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार, स्वर्गीय राम गहन राम का पुत्र नंदलाल राम,  वाल्मीकि राम का पुत्र तेज बलिराम शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

भभुआ सदर अस्पताल में इलाज करने पहुंचे घायल नंदलाल राम ने बताया कि 2 दिन पूर्व गांव के ही शताबि राम के घर से और मेरे घर से बकरी चराने को लेकर बच्चों का विवाद में मारपीट हुआ था। इसके बाद आज शताबि राम जो बाहर रह रहा है, उनके परिजन मदन राम गांव आए और आते ही हम लोगों पर हमला कर दिए। लाठी डंडा और गड़ासा सहित गोली भी चलाया। जिसमें उमेश राम और रमेश राम को गोली लगा है जबकि बाकी लोग गोली के छर्रा से और गड़ासा लाठी डंडा के मारपीट से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

इसके बाद सभी लोगो को इलाज के लिए कुदरा पीएससी में ले जाया गया जहां से चिकित्सक ने इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सभी को भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया है, जहां भभुआ सदर अस्पताल से भी इलाज के बाद सभी 6 लोगों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर बनारस के लिए रेफर कर दिया गया है, जबकि 2 लोगों को कुदरा पीएचसी में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है, इस मामले में पुलिस ने शताबी राम और राजेश राम को गिरफ्तार किया है, जबकि बाकी सभी लोग फरार हैं हम लोग मांग करते हैं कि सभी दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई किया जाय, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments