Homeसहरसाबकरी चराने के विवाद में कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या

बकरी चराने के विवाद में कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या

Bihar: सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र अंतर्गत बकरी चराने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में भूषण शाह के द्वारा कुल्हाड़ी से काटकर एक युवक की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News दरसल यह घटना महिषी थाना क्षेत्र के महिषी मंडन मिश्र धाम के बगल का है। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए जख्मी के भाई पंकज साह ने बताया कि मेरी भाभी बकरी लेकर आरोपी के दुकान के पास से गुजर रही थी उसी दौरान दोनों के बीच विवाद होने लगा जिसमे बीच बचाव करने पहुंचे मृतक भाई चौठी साह को कुल्हाड़ी मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

जिसे तत्काल परिजनों के द्वारा महिषी सीएचसी ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहा  भी चिकित्सकों ने गम्भीर स्थिति देख PMCH दरभंगा रेफर कर दिया। परिजनों के द्वारा उसे निजी नर्सिंग होम ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर डीएसपी मुख्यालय एजाज हाफिज मानी ने बताया की महिषी थानान्तर्गत एक हत्या का मामला आया था। जिसका मुख्य कारण अभी जो अनुसंधान के क्रम में जो बताया जा रहा है बच्चों को लेकर झगड़ा होने के कारण इसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या करने वाले मुख्य अभियुक्त एवं एक अन्य अभियुक्त जिसकी सहभागिता भी उक्त घटना में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। परिजनों के अनुसार कुल्हाड़ी मारकर इसकी हत्या की गई है पुलिस अनुसंधान कर रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments