Homeचैनपुरबकरी चराने के विवाद पर मारपीट में वृद्ध घायल FIR

बकरी चराने के विवाद पर मारपीट में वृद्ध घायल FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उदारामपुर गांव में बकरी चराने के विवाद को लेकर एक वृद्ध के साथ मारपीट होने का मामला सामने आया है, मारपीट में वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें चैनपुर सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जहां से भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, इलाज के उपरांत वृद्ध के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, घायल की पहचान चिरकुट राजभर पिता दरोगा राय के रूप में हुई है जो उदयरामपुर गांव के निवासी हैं।
घटना की जानकारी देते हुए वृद्ध चिरकुट राजभर ने बताया 19 मई 2024 की सुबह 10 बजे के करीब अपनी बकरी चरा कर घर लौट रहे थे तभी गांव के काली मंदिर स्थान में चली गई, इस बात से नाराज गांव के कैलाश राजभर पिता स्वर्गीय बिल्लू राजभर के द्वारा गाली गलौज किया जाने लगा।

जब गाली-गलौज का विरोध किया गया तो लाठी चला कर मारपीट की जानकारी जिसमें वृद्ध का सर फट गया और वह अचेत होकर वहीं गिर गए, बावजूद लाठी से पीटा जा रहा था, स्थानीय लोगों ने बीच बचाव करते हुए बचाया, जिसके बाद चैनपुर थाना लाया गया जहां से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया इलाज के उपरांत चैनपुर थाने में पहुंचकर शिकायत की गई है।
इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया वृद्ध के साथ हुई मारपीट के मामले में प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है मामले में कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments