Homeसुपौलबंधन बैंककर्मी से अपराधियों ने लुटा 9 लाख 95 हजार

बंधन बैंककर्मी से अपराधियों ने लुटा 9 लाख 95 हजार

Bihar: सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रानीपट्टी नहर स्थित रेलवे ढाला पर पहले से घात लागये दो बाइक पर सवार 5 की संख्या में अपराधियों के द्वारा बंधन बैंक कर्मी की गाड़ी पर ताबड़तोड़ 2 गोलियां चला दी गई। उसके बाद गाड़ी से करीब 9 लाख 95 हजार लूटकर रानीपट्टी नहर होकर ढाला से उतर दिशा की ओर भाग निकले। वहीं घटना में कार चालक समेत अन्य कर्मी बाल बाल बचे। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना की सूचना के बाद पहुंची भीमपुर पुलिस, ललित ग्राम पुलिस और बटवा पुलिस जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चालक सुमित कुमार बंधन बैंक के कर्मी सुमित कुमार, संदीप कुमार व सिंटू कुमार वीरपुर मेन ब्रांच से 9 लाख 95 हजार रुपये लेकर प्रतापगंज ब्रांच जा रहे थे। कर्मियों के मुताबिक वह सभी लोग वीरपुर ब्रांच से पैसा लेकर भीमपुर थाना क्षेत्र के रानीपट्टी नहर होकर प्रतापगंज ब्रांच जा रहे थे।

इस दौरान रेलवे ढाला पर ब्रेकर पार करने के दौरान गाड़ी की रफ्तार जैसे ही धीमी हुई, उसी दौरान पूर्व से ढाला पर मौजूद 5 की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने तबातोड़ दो गोलियां चला दी। जहां एक गोली गाड़ी के बायीं ओर हेडलाइट पर लगी और दूसरी गोली चालक के साइड लगी। गोली चलने के बाद चालक और सभी कर्मी गाड़ी के अंदर छुप गए। उसके बाद अपराधियों ने जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी से 9 लाख 95 हजार लेकर उत्तर दिशा की ओर भाग निकले। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए भीमपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि घटना के संदर्भ में कर्मियों से जानकारी ली जा रही है, साथ ही घटना की पूरी छानबीन की जा रही है।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments