Homeभागलपुरफ्लैट में दूसरी महिला के साथ तीन बच्चों का पिता पकड़ाया मचा...

फ्लैट में दूसरी महिला के साथ तीन बच्चों का पिता पकड़ाया मचा हंगामा

Bihar: भागलपुर जिले से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा तीन बच्चे का पिता अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरी महिला के साथ फ्लैट में रहता था। दरसल बबरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत महेशपुर में देर रात एक फ्लैट में हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ जिसके बाद पत्नी के सामने पति का पोल खुल गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि वर्ष 2008 में सिमरिया की रहने वाली माला की शादी सुल्तानगंज के संजय बिंद से हुआ था। उसके तीन बच्चे हुए लेकिन शादी के आठ साल बाद 2019 में उसने अपनी पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। साथ ही ज़हर देकर मारने की कोशिश भी की थी। जिसको लेकर संजय पर एफआईआर दर्ज कराया गया था। कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था। इस बीच वो बबरगंज महेशपुर में एक अपार्टमेंट में रहने लगा।

वही कल रात संजय की सास ने उसे देखा और उसका पीछा किया तो संजय फ्लैट में जाकर छिप गया। संजय की सास ने अपनी बेटी को जानकारी देकर बुलाया जब वह पहुँची तो घण्टे भर संजय ने दरवाजा नही खोला इधर इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस ने डरा धमका कर दरवाजा खुलवाया तो उसकी पत्नी और परिजन के पैरों तले जमीन खिसक गई। दरसल संजय पलंग के नीचे था और उस फ्लैट में दो महिला भी मिली। एक महिला तो फरार हो गयी लेकिन दूसरी महिला वहीं पकड़ा गयी। फ्लैट में घण्टों हाईवोल्टेज ड्रामा चला पुलिस सभी की लेकर रात में थाना गयी उससे पूछताछ की जा रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments