Homeनवादाफ्लिपकार्ट के मैनेजर ने साजिश रच लूट की घटना को दिया था...

फ्लिपकार्ट के मैनेजर ने साजिश रच लूट की घटना को दिया था अंजाम

Bihar: नवादा जिले में हुए लूट कांड की घटना में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस के द्वारा 36 घंटे के अंदर पुरे मामले का उद्वेदन कर दिया गया है। इस पूरे लूट कांड की साजिश फ्लिपकार्ट के मैनेजर के द्वारा रची गई थी। वही डीएसपी के द्वारा इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही 32 हजार रुपए व 2 मोबाइल भी बरामद की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गिरफ्तार युवको में ग्राम अजनावा, थाना मोहनपुर निवासी मनोज प्रसाद के पुत्र समीर कुमार उर्फ रिन्दु एवं ग्राम भुआलचक, थाना वारिसलीगंज जिला नवादा निवासी मनोज यादव के पुत्र रामनिवास कुमार उर्फ छोटे शामिल है। दरसल यह पूरा मामला वारसलीगंज प्रखंड के पटेल नगर मोहल्ले का है। जहां सोमवार को फ्लिपकार्ट के मैनेजर समीर कुमार के द्वारा 2 लाख 18 हजार रुपये बंदूक की नोक पर लूट लिया गया था।

पुलिस के अनुसंधान में जब समीर कुमार से पूछताछ की गई तो समीर ने इस लूट कांड में अपनी संलिप्त स्वीकार किया। समीर कुमार को पैसा की जरूरत था और उसी के लिए एक साथी को चुना था और अपने ही कंपनी में लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट कांड की घटना के बाद डीएसपी के देखरेख में एक टीम का गठन किया गया और फिर शक के आधार पर पुलिस ने करवाई कर पुरे मामले का उद्वेदन किया। 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments