Homeकुदराफ्रेट कॉरिडोर की पटरी टूटने से माल गाड़ियों का परिचालन 2 घंटे...

फ्रेट कॉरिडोर की पटरी टूटने से माल गाड़ियों का परिचालन 2 घंटे तक रहा बाधित

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ईस्टर्न डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के न्यू कुदरा एवं न्यू दुर्गावती स्टेशनों के बीच सोमवार को रेल पटरी टूटी हुई पाई गई। जिसके कारण लगभग 2 घंटे तक कॉरिडोर में माल गाड़ियों का परिचालन बाधित रहा। रेल पटरी कैसे टूटी है यह अभी तक ज्ञात नहीं हो सका है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

टूटी हुई पटरी को जोड़ा नहीं जा सका है। लेकिन उस जगह फिश प्लेट लगाकर कॉशन के साथ माल गाड़ियों का परिचालन शुरू कर दिया गया है। डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कैमूर जिले के मोहनिया के समीप दिन के करीब 1:45 बजे कॉरिडोर की रेल पटरी के टूटे होने की जानकारी प्राप्त हुई। जिसके बाद रेल पटरी से होकर जाने वाली माल गाड़ियों का परिचालन रोक दिया गया और जरूरी कार्रवाई शुरू कर दी गई।

समय रहते रेल पटरी के टूटे होने की सूचना मिल जाने के कारण कोई भी अनहोनी नहीं घटी और दुर्घटनाओं की आशंका से बचाव हो गया। डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के सूत्रों ने बताया कि रेल पटरी टूटने के स्थल पर फिश प्लेट लगाकर दिन के करीब 3:50 बजे कॉशन के साथ मालगाड़ियों का परिचालन शुरू कर दिया गया। आपको बताते चलें कि डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का निर्माण माल गाड़ियों के परिचालन के लिए अलग गलियारे के रूप में किया गया है। इससे होकर सिर्फ मालगाड़ियां ही चलती हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments