Homeपटनाफुलवरिया में नाबालिक के साथ दुष्कर्म

फुलवरिया में नाबालिक के साथ दुष्कर्म

Bihar: पटना जिले के फुलवरिया शरीफ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की दो नाबालिक महादलित परिवार की बच्चियां बगल के गांव में जलावन लाने गई उसके बाद से दोनों गायब हो गई और दूसरे दिन दोनों बच्चियां खेत में चार दिवारी में फेंका हुआ पाई गई। जिसमें एक की मौत हो चुकी थी। जबकि वहीं दूसरी की सांसे चल रही थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

लोगों के शोर मचाने पर पहुंचे परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां एक 8 साल की बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। दूसरी 12 साल की बच्ची को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वह बेहोशी हालत में है। उसकी चिंता जनक हालत में इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। 8 साल की मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया गया है। मौके पर एडिशनल एसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सेहाग थानाध्यक्ष शफिर आलम दलबल के साथ पहुंचे और तहकीकात में जुट गए हैं। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंक जांच टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। एफएसएल की टीम साक्ष्य एकत्र कर रही है। जबकि डॉग स्क्वायड अपराधियों की धर पकड़ के लिए डॉग की मदद ले रही है।

वहीं लोगों का कहना है कि दोनों बच्चों के साथ दुष्कर्म किया गया है दोनों अर्धनग्न अवस्था में मिली थी। आशंका जताई जा रही है की नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के दौरान दोनों बेहोश हो गए और दरिंदों को लगा की दोनों की मौत हो चुकी है, उसके बाद दोनों को खेतों में फेंक दिया गया। दोनो लडकियां घटनास्थल के नजदीक के एक महादलित बस्ती की रहने वाली है। सोमवार की सुबह करीब 8 से 9 बजे के बीच पड़ोसी गांव में जलावन गोईठा लाने गई थी। तभी से वापस नहीं लौटी। परिजन उनकी खोजबीन में लगे थे। सोमवार पूरा दिन और पूरी रात बेचैन रहे परिजनों को उन दोनों बच्चियों के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया। इस बीच दूसरे दिन फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत आइटीबीपी इलाके में जमीन दिखाने गए लोगों की नजर चार दिवारी के भीतर दो बच्चियों पर पड़ी, इसके बाद लोगों ने शोर मचाया और वहां गांव वाले जमा हुए लोगों की भीड़ में शामिल लोग उनकी पहचान जलावन लाने गई लापता लड़कियों के रूप में किया। जिसके बाद इसकी जानकारी बच्चियों के परिजनों को दी गई। पुलिस के द्वारा हर पहलू पर छानबीन किया जा रहा है। मृत बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। छानबीन और पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट रूप से कहा जा सकेगा।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments