Homeगयाफिरौती के लिए अपहृत छात्र को झारखंड से किया गया बरामद

फिरौती के लिए अपहृत छात्र को झारखंड से किया गया बरामद

Bihar: गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत केन्दुआ गांव के समीप से अपहृत छात्र झारखंड के चतरा जिले से बरामद कर लिया गया है। वही इस मामले में पुलिस ने 3 अपराधियों को भी धर दबोचा है। उन अपराधियों के पास से 5 मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि कल सूचना प्राप्त हुई थी कि इमामगंज थाना क्षेत्र के केन्दुआ गांव के समीप से नवमी क्लास के छात्र का अपहरण कर लिया गया है। छात्र ट्यूशन पढ़ने जा रहा था उसी वक्त अज्ञात अपराधी ने उसका अपहरण कर लिया था। अपराधियों के द्वारा अपहृत के परिजनों से फिरौती के रूप में 5 लाख रुपए की मांग की जा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए विशेष टीम का गठन किया और अपहृत के तलाश में जगह-जगह छापेमारी करने लगी।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि इमामगंज से सटे झारखंड के चतरा जिले में अपहृत को छुपा कर रखा गया है। इसी सूचना के आधार पर गया पुलिस की विशेष टीम चतरा पुलिस के सहयोग से हंटरगंज थाना क्षेत्र के हिरिंग गांव के जंगल में घेराबंदी की तो छात्र सकुशल बरामद किया गया। साथ ही हंटरगंज थाना क्षेत्र के झिकटिया गांव के रहने वाले राहुल कुमार रंजन, अमित कुमार एवं सुशांत कुमार को गिरफ्तार किया गया, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था।  इस मामले में शामिल और अपराधियों की तलाश जारी है। पुलिस के द्वारा उस फोन को भी बरामद किया गया है जिससे फिरौती की रकम मांगी जा रही थी। पुलिस ने घटना के चंद घंटे के दौरान ही बिना फिरौती की रकम दिए अपहृत को बरामद कर लिया और अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments