Homeअररियाफारबिसगंज में पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर को बदमाशों ने मारी गोली

फारबिसगंज में पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर को बदमाशों ने मारी गोली

Bihar: अररिया, फारबिसगंज में पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर को बदमाशों के द्वारा गोली मार देने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने उन्हें तीन गोलियां मारी है। जिसमें दो गोली उनके पेट में और एक गोली कनपटी पर लगी हुई है। स्थानीय लोगों ने आनन- फानन में उन्हें फारबिसगंज अनुमंडली अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें पूर्णिया हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना फारबिसगंज के हॉस्पिटल रोड से काली मेला रोड जाने वाली सड़क के किनारे स्थित पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर के सैलून में ही घटी। घटना के समय मनोज ठाकुर अपनी दुकान में ही थे। जहां दुकान में घुसकर बदमाश ने तीन गोली मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घटना के पीछे जमीन खरीद बिक्री के विवाद में उनके पार्टनर संजय चौधरी के द्वारा ही गोली मारने की बात सामने आ रही है। गोलीबारी की सूचना पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे।घटना की सूचना के बाद फारबिसगंज थानाध्यक्ष आफताब अहमद अन्य पुलिस अधिकारी और बलों के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

पुलिस ने अस्पताल समेत घटनास्थल का जायजा लिया। जहां सैलून के अंदर खून फैला हुआ मिला और मौके से पुलिस ने बुलेट का खोखा भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी संजय चौधरी के भाई को पूछताछ के लिए तत्काल हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की अन्य बिंदुओं पर भी जांच में जुटी है। वहीं घायल के बड़े भाई विजय कुमार ठाकुर ने बताया कि इस घटना के पहले भी आरोपी संजय चौधरी ने जान से मार देने की धमकी दी थी। बताया कि पहले दोनों साथ ही जमीन खरीद बिक्री का धंधा किया करते थे। लेकिन कुछ दिनों से दोनों अलग हो कर कार्य कर रहे थे। घटना की सुचना पर फारबिसगंज थाना से पुलिस की टीम पहुंची।  जिसका नेतृत्व फारबिसगंज सदर एसडीपीओ खुशरू सिराज कर रहे हैं। आसपास के दुकानों से सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी कर ली जाएगी क्योंकि अपराधी की पहचान कर ली गई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments