Homeअररियाफारबिसगंज बंधन बैंक कर्मी के साथ हुए लाखो के लूट कांड का...

फारबिसगंज बंधन बैंक कर्मी के साथ हुए लाखो के लूट कांड का पुलिस ने किया उद्वेदन

Bihar: अररिया जिले में पुलिस के द्वारा फारबिसगंज बंधन बैंक कर्मी के साथ हुए लाखों रुपए के लूट कांड का उद्वेदन किया गया है। पुलिस के द्वारा इस कांड में शामिल मुख्य सरगना समेत 4 की गिरफ्तारी कर ली गई है। मामले से संबंधित जानकारी देते हुए एसपी अमित रंजन के द्वारा बुधवार को कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से बताया गया की बीते 22 फरवरी को बधन बैंक की फारबिसगंज शाखा से फुलकाहा बंधन बैंक ब्रांच के शाखा प्रबंधक अपने 3 सहयोगियों के साथ 12 लाख रूपया लेकर टाटा इंडिगो कार से संध्या के समय फुलकाहा ब्रांच जा रहे थे। तभी रामपुर ओभर बीज के आगे पावर हाउस के पास एन एच 57 पर बाईक सवार अपराधियों ने कार को ओभर टेक कर रूपया से भरा बैग लूट कर भाग गए थे। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

लूट की घटना के क्रम में कार को ओभरटेक करने के दौरान हथियार के भय से कार चालक का संतुलन बिगड़ गया था। जिसके कारण कार दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस दौरान भागने के क्रम में अपराधियों का एक बाईक भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। जिसके कारण कार पर सवार 3 बंधन बैंक के कर्मी एवं एक अपराधी जख्मी हो गये थे। घटनास्थल से जख्मी अपराधी भागने का प्रयास कर रहा था। उसी दौरान ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा तभी मौके पर  पुलिस भी पहुंच गई। जिसके बाद अपराधी को स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सौंप दिया गया। इस कांड के लिए तत्काल एसपी के आदेश पर एक टीम गठित की गई थी। जिसकी कमान फारबिसगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी खुशरू सिराज को सौंपी गई थी।

एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष छापामारी टीम का गठन किया गया था। उक्त छापामारी टीम के द्वारा बंधन बैंक फारबिसगंज एवं बंधन बैंक से घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। साथ ही अपराधियों के भागने के दिशा में एन एच 57 पर पुर्णिया से लेकर अररिया एवं जोगबनी तक फारबिसगंज से जुड़े हुए सभी प्रमुख मार्गों के करीब सैकड़ो सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। तकनिकी साक्ष्यों संकलन के आधार पर पश्चिम बंगल के दालकोला, सिलीगुड़ी आदि जगहों पर छापामरी किया गया।

अररिया और पुर्णिया पुलिस के संयुक्त छापामारी में मास्टर माइंड मो जावेद को इस घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। साथ ही लूट की राशि से खरीदी गई मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।  गिरफ़्तार अपराधी में दीपक कुमार मंडल, मो०शाहजहाँ मंसूरी, सोनू कुमार पासवान, मो० जावेद  शामिल है। एसपी ने बताया कि घटना में उपयोग किये गए सेमी ओटोमेटिक पिस्टल, 2 टीभीएस अपाची मोटरसाईकिल और लुट के रुपये से 2.5 लाख में खरीदी गई एक आर०वन० फाईव बाईक को भी जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही बचे हुए अपराधियों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments