Homeपूर्णियाफायरिंग व बम बिस्फोट के दौरान तीन घरों में लाखों की हुई...

फायरिंग व बम बिस्फोट के दौरान तीन घरों में लाखों की हुई डकैती

Bihar: पूर्णिया, पश्चिम बंगाल की सीमा से लगे बायसी थाना क्षेत्र के चनकी ताराबाड़ी गांव में मंगलवार की रात दो दर्जन की संख्या में पहुंचे हथियार बंद डकैतों के द्वारा रात में जमकर कोहराम मचाया गया। जंहा फायरिंग व बम बिस्फोट से दहशत फैलाते हुए डकैत लगभग एक घंटे तक गांव में डटे रहे और बारी-बारी से तीन घरों में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। गृहस्वामियों को बंधक बना डकैतों ने घरों में जमकर मनमर्जी करते हुए गोदरेज आदि को बेखौफ होकर तोड़ा और तीनों घरों से 17 भर सोना, तीन किलो चांदी, एक लाख नकदी लेकर निकल चले।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बायसी थाना
बायसी थाना

हालांकि साहस बटोरकर ग्रामीणों के द्वारा डकैतों को घेरने का भी प्रयास किया गया, लेकिन ग्रामीणों पर भी डकैतों ने फायरिंग शुरु कर दी। डकैतों की गोली से पूर्व वार्ड सदस्य अफाक आलम के साथ-साथ एक पीड़ित गृहस्वामी मु. हेजबुल की पत्नी भी जख्मी हो गई। इधर मु.नईम को भी डकैतों ने पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इधर गांव तक कनकई नदी को नाव से पार कर पहुंचने की विवशता के चलते पुलिस भी रात में वहां नहीं पहुंच पायी। अगले सुबह दो थानों की पुलिस वहां पहुंच पूरे मामले की जांच की। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर इसकी जांच शुरु कर दी है। ग्रामीणों ने डकैतों में कुछ के बंगाली भाषा बोलने व घटना के बाद बंगाल की ओर भागने की बात पुलिस को बतायी है। ग्रामीणों के अनुसार डकैतों ने रात करीब 12:00 बजे सबसे पहले मु. नौशाद के घर पर धावा बोला और उनके घर से 11 भर सोना के जेवर, 2 किलोग्राम चांदी व नगद 50 हजार रुपये लूट लिये।

यहां मु. नईम के घर में प्रवेश किया और घर में सो रही महिला के साथ पति की भी पिटाई शुरु कर दी। गोदरेज का चाभी नहीं देने पर दोनों को पीटा और बाद में ताला तोड़ 5 भर सोना एवं 50 भर चांदी लूटकर चलते बने। बाद में हेजबुल के घर मे घुसा और 2 भरी सोना एवं 3 भरी चांदी का जेवरात लूट लिया। चौथे व्यक्ति मु. अरशद के घर भी धावा बोलने का प्रयास डकैतों ने किया, लेकिन तब तक दूसरे गांव से भी लोगों के जुटने के कारण डकैत बम बिस्फोट करते भाग गए। बायसी थाना अध्यक्ष संजीव कुमार, डगरुआ थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार एवं टेक्निकल अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द कांड का उद्वेदन कर लिया जाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments