Homeकुदराफाइनेंस कंपनी का शाखा प्रबंधक ऋण रिकवरी के 18 लाख लेकर फरार

फाइनेंस कंपनी का शाखा प्रबंधक ऋण रिकवरी के 18 लाख लेकर फरार

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा से एक खबर सामने आ रही है, जंहा एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी का तत्कालीन शाखा प्रबंधक ऋण रिकवरी का 18 लाख रुपए से अधिक का रकम लेकर फरार हो गया है। जिसे लेकर कुदरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कुदरा थाना
कुदरा थाना

सोनाटा फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड के बक्सर क्षेत्रीय कार्यालय के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक सुरेश कुमार के द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि कुदरा के बाबू मोहल्ला में स्थित कंपनी के शाखा कार्यालय का पूर्व प्रबंधक गोविंद कुमार 18 लाख 38 हजार 977 रुपए का गबन कर इस वर्ष 4 जून से फरार है। सोनाटा फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा पंजीकृत और कोटक महिंद्रा बैंक के पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक फाइनेंस कंपनी है।

बताया गया की इसके माध्यम से गरीब महिलाओं का समूह बनाकर स्वरोजगार के लिए ऋण उपलब्ध कराया जाता है। कैमूर जिले के नुआंव थाना के पजराव गांव के मूल निवासी कंपनी के पूर्व शाखा प्रबंधक गोविंद कुमार ने अपने कार्यकाल के दौरान कार्यक्षेत्र की 102 महिला सदस्यों की ऋण रिकवरी की राशि हड़पकर महिला सदस्यों एवं कंपनी को धोखा देते हुए फरार हो गया। इस संबंध में कुदरा थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि मामले का अनुसंधान जारी है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments