Homeमोहनियाफल व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, रेफर

फल व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, रेफर

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार को थाना से करीब 100 गज पूरब स्टेशन रोड में अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक फल व्यवसायी को गोली मार देने का मामला सामने आया है। गोली पीठ में लगी है, पीठ में गोली लगने के बाद वह सड़क पर गिर गया। वहीं घटना को अंजाम देकर अपराधी भाग निकले।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गंभीर स्थिति में घायल को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। घटना की सूचना जैसे ही मोहनिया के थानाध्यक्ष ललन कुमार को मिली वह घटनास्थल पहुंचे। अगल-बगल के सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल जा रहा है। जिससे अपराधी की पहचान हो सके।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि मोहनिया नगर पंचायत की वार्ड 11 निवासी बशीर खान फल व्यवसायी है। चांदनी चौक पर महावीर श्वेत मंदिर के पीछे उनका गोदाम है। सोमवार को भी घर से गोदाम पर जा रहे थे। इसी दौरान स्टेशन रोड में पीछे से अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोली पीठ में लगी है स्थिति की गंभीरता को देखते हुए घायल को अनुमंडल अस्पताल  मोहनिया पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। घटनास्थल के अगल-बगल की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला जा रहा है। शीघ्र ही घटना का उद्भेदन कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments