Homeदरभंगाफर्जी वोटर मामले में दो गिरफ्तार थानाघ्यक्ष बिपिन बिहारी निलंबित

फर्जी वोटर मामले में दो गिरफ्तार थानाघ्यक्ष बिपिन बिहारी निलंबित

Bihar: दरभंगा जिले में पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए फर्जी वोटर मामले में दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, इस घटना कों रोकने में विफल रहने और वरीय पदाधिकारी को सूचना नहीं देने के आरोप में अनुशासनात्मक करते हुए डीआईजी के द्वारा जाले थानाध्यक्ष बिपिन बिहारी को निलंबित कर दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आपको बता दें कि बीते 20 मई को हुए पांचवे चरण के मतदान के दौरान जाले विधान सभा क्षेत्र सं-87 के ग्राम – देवरा, बंधौली के बूथ सं-85 हक्कानिया मदरसा देवरा बंधौली के परिसर में फर्जी मतदान करने के आरोप में चार लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज करते हुए महिला अभिरक्षा में थाना सिरिस्ता में रखा गया था। चारों लोगों से थाना के पदाधिकारी द्वारा महिला कर्मी की उपस्थिति में सिरिस्ता में आवश्यक पूछताछ की जा रही थी।

तभी अचानक करीब 130-140 की संख्या में पहुंचकर असामाजिक तत्वों ने थाना में जबरन घुस कर सभी चारों आरोपी को पुलिस से जबरदस्ती छुड़ाकर ले गया। जिसका वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने फौरन एसआईटी गठित कर एसडीपीओ 2 को जांच के आदेश दिए। जांच में मामला सही पाया गया साथ ही थानाध्यक्ष को अपने काम में लापरवाही की बातें भी सामने आई। जिसे देखते हुए एसएसपी ने डीआईजी बाबूराम से जाले थानाध्यक्ष विपिन बिहारी थानाध्यक्ष को निलंबित करने का अनुशंसा किया। जिसपर डीआईजी ने त्वरित कार्रवाई करते थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments