Homeचैनपुरप्रेम विवाह का बुरा अंत नहर से बरामद शव की हुई पहचान...

प्रेम विवाह का बुरा अंत नहर से बरामद शव की हुई पहचान 2 गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले में एक प्रेम विवाह का बहुत ही बुरा अंत हुआ है, मां-बाप से बगावत कर प्रेमी के साथ भाग कर शादी करने वाली युवती का शव नहर से बरामद हुआ था, तीन दिनों तक शव की पहचान नहीं होने के बाद पुलिस के द्वारा दाह संस्कार कर दिया गया, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है।
केवा नहर से बिते 27 सितंबर की सुबह बरामद हुए अज्ञात महिला के शव की पहचान चंदा देवी के रूप में हुई है, बरामद शव के मामले में पुलिस के द्वारा पति एवं ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH NAYESUBAH

मामले से संबंधित जानकारी देते हुए प्रेस वार्ता के दौरान भभुआ एसडीपीओ शिवशंकर कुमार के द्वारा बताया गया 27 सितंबर की सुबह केवा नहर से एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था, जिसकी पहचान के लिए पुलिस काफी प्रयास कर रही थी, साथ ही अनुसंधान का कार्य भी चल रहा था, अनुसंधान के क्रम में मृतक महिला की पहचान ग्राम अधौरा के निवासी चंदा देवी पति डब्लू पासवान के रूप में हुई।
पुछताछ के लिए मृतक महिला के पति एवं उसके ससुर को हिरासत में लिया गया, पुछताछ से क्रम में यह पता चला कि चंदा कुमारी पिता कृष्णा पासवान एवं डब्लू पासवान पिता रामाकांत पासवान दोनों लोग रोहतास जिले के दिनारा थाना अंतर्गत बिसीकला गांव के निवासी हैं।

दोनों के बीच प्रेम संबंध था, दोनों भाग कर वर्ष 2020 में शादी कर लिए थे, और अधौरा में सरोज कुमार के मकान में किराए पर रह रहे थे, पति अधौरा में ही किसी छड़ सीमेंट की दुकान पर कार्य कर रहा था आर्थिक तंगी से भी लोग परेशान थे, 26 सितंबर को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, पति के द्वारा मारपीट कर दी गई, उसी में चंदा देवी के द्वारा जहर खा लिया गया, इलाज के क्रम में मौत हो गई डर से लोग शव को नहर में फेंक दिए, इस तरह की जानकारी मृतक महिला के पति और ससुर के द्वारा दिया जा रहा है, अन्य पूछताछ जारी है जिसके बाद उन्हें जेल भेजा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments