Homeजहानाबादप्रेम प्रसंग में मैट्रिक के छात्र की पीट-पीट कर हत्या

प्रेम प्रसंग में मैट्रिक के छात्र की पीट-पीट कर हत्या

Bihar: जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जगपुरा पंचायत में मैट्रिक के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। मृतक छात्र की पहचान सहाय बिगहा निवासी सुरेंद्र दास का पुत्र अक्षय कुमार के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सहाय बिगहा निवासी सुरेंद्र दास का पुत्र अक्षय कुमार गुरुवार को जहानाबाद जिला मुख्यालय में एसएन कॉलेज स्थित केंद्र पर मैट्रिक की परीक्षा देने गया था। परीक्षा देकर शाम में निकलते ही केंद्र के पास चार-पांच युवकों के द्वारा उसे घेर लिया गया और मारपीट की गई। उसका मोबाइल भी छीन लिया गया। वहां से छात्र अक्षय अपने गांव के लिए निकला, रास्ते में आरोपितों ने दोबारा उसे घेर लिया और अगवा कर अपने गांव कंगलु बिगहा ले गए, जहां उसके साथ बेरहमी से फिर से मारपीट की। गंभीर रूप से जख्मी छात्र किसी तरह वहां से भाग कर अपने गांव पहुंचा।

स्वजन के अनुसार गांव पहुंचते ही कुछ समय बाद ही छात्र की मौत हो गई। रात भर की छानबीन के बाद स्वजन को छात्र की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया, जिसके बाद सुबह स्वजन और ग्रामीण छात्र का शव लेकर मैट्रिक की ही एक छात्रा के घर पर आ पहुंचे और हंगामा करने लगे। वे लोग मौके पर छात्रा को बुलाने की मांग कर रहे थे। हंगामा की भनक लगते ही छात्रा के घर वाले पहले ही फरार हो गए थे।

घटना की सूचना पर मखदुमपुर पुलिस मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझाकर मामला शांत कराया और शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। छात्रा भी मैट्रिक की परीक्षा दे रही थी, जिसका केंद्र गांधी स्मारक इंटर विद्यालय में था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक छात्रा का एक अश्लील वीडियो छात्र ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था। इसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने गांव में छापेमारी कर छात्रा के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए एसडीपीओ राजीव रंजन ने बताया कि छात्र के स्वजन पीट पीट कर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने पर ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि छात्र की हत्या कैसे हुई।

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments