Homeसहरसाप्रेम प्रसंग में मारपीट कर युवक की हत्या

प्रेम प्रसंग में मारपीट कर युवक की हत्या

Bihar: सहरसा जिले से एक खबर सामने आ रही है, जंहा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को अपनी जान गवांना पर गया। प्रेमिका के नाराज परिजनों के द्वारा प्रेमी को बुरी तरह से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया गया। दरसल यह घटना पतरघट थाना क्षेत्र के बिसनपुर गांव की बताई जा रही है। जहां प्रेम प्रसंग में मारपीट कर एक युवक की हत्या कर दी गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 वहीं घटना के सम्बन्ध में मृतक के परिजनों की मानें तो जिस लड़की से मृतक प्रेम करता था उससे एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था और देर रात प्रेमी उस लड़की से मिलने पहुंचा था। जिसके बाद नाराज प्रेमिका के परिजनों ने इस वारदात को अंजान दे दिया। ये भी बताया जाता है कि 6 माह पूर्व प्रेम प्रसंग के इस विवाद को सुलझा भी लिया गया था। जिसके बाद प्रेमी मृतक युवक दिवाकर कुमार पंजाब चला गया था और वह एक सप्ताह पूर्व अपने घर आया था। इसी बीच यह बड़ी घटना घटित हो गई।

मारपीट के बाद गंभीर रूप से घायल प्रेमी को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं सदर SDPO आलोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments