Homeनालंदाप्रेम प्रसंग में महिला को मिलने बुलाकर हत्या कर फंदे से लटकाया

प्रेम प्रसंग में महिला को मिलने बुलाकर हत्या कर फंदे से लटकाया

Bihar: नालंदा जिले में प्रेम प्रसंग में एक महिला को मिलने के बहाने घर से बुलाकर हत्या कर घर के पास पेड़ में फंदे से लटका देने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना वेना थाना क्षेत्र के दोसुत गांव की है। मृतका की पहचान वेना थाना क्षेत्र के दोसुत गांव निवासी मो. मुस्लिम शाह की पत्नी अनकी ख़ातून के रूप में की गई है। मृतका को 4 संतान है, जिनमें 3 पुत्र और 1 पुत्री है। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहाशरीफ़ भेज अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मृतका के पुत्र ने बताया कि अनकी ख़ातून का गांव के ही बंटी यादव नामक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार समझाने की कोशिश किया गया। लेकिन वह नहीं मानी। इस दौरान युवक के द्वारा ब्लैकमेल करने की नीयत से एक वीडियो बना लिया गया था। उसी को लेकर दवाब बनाया करता था। उसी वजह से रात को मृतका के पोता का जन्मदिन था, तो कॉल कर बुलाया और मारपीट कर घर के बाहर पेड़ पर लटका दिया ताकि हत्या को आत्महत्या क़रार किया जाए। यही नहीं मृतका के शरीर पर ज़ख़्म के भी कई निशान हैं।

फिल्हाल घटना के बाद से आरोपी का सभी परिवार फ़रार है। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहाशरीफ़ सदर अस्पताल भेज दी है। घटना से सम्बंधित जानकारी लेने पर वेना थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। पुलिस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच में जुट चुकी है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments