Homeपूर्णियाप्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

Bihar: पूर्णिया जिले में एक पत्नी के द्वारा प्रेमी व अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर अपने पति की गला घोट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना शहर के मधुबनी टीओपी क्षेत्र के मेहता चौक की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मधुबनी टीओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं आरोपित पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने आवेदन पर पत्नी शितम सोनी व प्रेमी नीतीश निराला के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। इसमें पांच अन्य को भी आरोपित किया गया है। आरोपित प्रेमी मूल रुप से बनमनखी का रहने वाला है। वह वर्तमान में मधुबनी काली स्थान पर बोतल बंद पानी का व्यवसाय करता है। घर पर पानी पहुंचाने के दौरान ही शितम सोनी के वह करीब आ गया था। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS newsमृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि प्रदीप कुमार पहले उत्तरप्रदेश में प्राइवेट जाब करता था। वहीं अपनी पत्नी शितम सोनी और बच्चों के साथ वे रहते थे। वहां भी पत्नी के अवैध संबंध के कारण 5 साल पूर्व उसने नौकरी से रिजाइन कर अपने घर चले आये थे और  मेहता चौंक पर एक हार्डवेयर की दुकान खोल ली थी। करीब दो साल से नीतीश निराला उसके घर पानी दे रहा था। इसी क्रम में सोनी से उसकी नजदीकियां बढ़ती गई और दोनों ने मिलकर प्रदीप की गला घोट  कर हत्या कर दी। नीतीश निराला और सोनी के बीच के इस संबंध की भनक करीब 15 दिन पूर्व प्रदीप को लग गई थी और वे परेशान हो गए थे।

उन्होंने परिजनों को इसकी जानकारी देते हुए पत्नी शितम सोनी को प्रेमी नीतीश निराला के साथ विदा करने का मन बना लिया। इसको लेकर रविवार को घर पर पंचायत बैठने वाली थी। इसकी जानकारी प्रेमी और सोनी के मायके वालों को लग गई और वे लोग बौखला गए। स्वजनों का कहना है कि प्रदीप की हत्या में सोनी ने प्रेमी के साथ-साथ दो भाईयों की भी मदद ली है। सभी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी सहित मायके वाले वहां से फरार हो गए। शितम सोनी को एक पुत्र व एक पुत्री है। पुत्र बंगलोर में रहकर पढ़ाई कर रहा है और वही बेटी पटना में मेडिकल की तैयारी कर रही है। घटना के बाद जमा भीड़ की जुबान पर बस एक ही बात थी कि सोनी ने अवैध संबंध में अपने सुखी संसार में ही आग लगा ली।

जबकि वही पत्नी का कहना है की पति की मौत सीढ़ी से गिर जाने की वजह से हुआ है। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मधुबनी टीओपी अध्यक्ष श्वेता कुमारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। स्वजनों के आवेदन पर मामला दर्ज करते हुए पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रेमी की तलाश भी की जा रही है। वैसे पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments