Homeजमुईप्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या 2 घंटे तक परिचालन...

प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या 2 घंटे तक परिचालन रहा बाधित

Bihar: जमुई जिले के झाझा में जीसीडीह रेलखंड पर मंगलवार की सुबह शक्तिघाट गांव के पास अप लाइन में एक प्रेमी युगल के द्वारा ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ नहीं बता रही है। शव अप लाइन पर पड़े रहने से 2 घंटे तक परिचालन बाधित रहा। रेल परिचालन प्रारंभ करने के लिए आरपीएफ ने शव को रेलखंड से हटाया तब परिचालन प्रारंभ हुआ। मृतक लड़की की पहचान बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत गुगुलडीह गांव निवासी बनिता कुमारी के रूप में हुई है जो गुल्ली रविदास की पुत्री बताई जा रही है। वही लड़के की पहचान लक्ष्मीपुर थाना के चिनवेरीया गांव निवासी प्रमोद कुमार के रूप में हुई है जो मोहन दास के पुत्र बताए जा रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पुलिस ने दोनों के स्वजनों को इसी सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि सुबह ग्रामीण एवं टाटा छपरा एक्सप्रेस के चालक ने स्टेशन प्रबंधक को सूचना दी कि अप लाइन के दुधिजोर पुल के समीप दो शव रेलवे लाइन पर पड़ा हुआ है। सूचना पर स्टेशन प्रबंधक ने रेल पुलिस को घटना की सूचना दी रेल पुलिस ने आउट सिग्नल से बाहर शव रहने के बात कह पल्ला झाड़ लिया। जबकि स्थानीय पुलिस ने शव आउट सिग्नल के भीतर रहने की बात कही। जब पुलिस शव को नहीं उठाई तो आरपीएफ ने पिडाब्लूआई के कर्मचारी के सहयोग से शव को रेलवे लाइन से बाहर कर ट्रेन परिचालन प्रारंभ कराया।

बाद में स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव की तलाशी ली तो दोनों के पास से आधार कार्ड निकाल जिससे दोनों की पहचान हो पाई। पुलिस से लेकर आमलोग भी शव को देखकर प्रेम प्रसंग में दोनों के आत्महत्या करने की बात कही। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल घर से शादी करने के लिए निकले होंगे दोनों की प्रेम में घर वाले अड़चन लगा रहे होंगे। इसी कारण दोनों ने आत्महत्या करने का मन बना लिया। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है। स्वजन के आने के बाद आगे की कार्रवाई  की जायेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments