Homeचैनपुरप्रेमिका के द्वारा ही प्रेमी की कराई गई थी हत्या, प्रेमिका समेत...

प्रेमिका के द्वारा ही प्रेमी की कराई गई थी हत्या, प्रेमिका समेत 6 लोग गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत केवा नहर के समीप बीते 25 जुलाई 2023 की रात CNG ऑटो चालक शिवराम पिता हलखोरी राम ग्राम बेतरी की चाकू से गोदकर की गई निर्मम हत्या मामले का कैमूर पुलिस टीम के द्वारा सफल उद्वेदन कर दिया गया है। पुलिस के द्वारा मामले में प्रेमिका सहित 6 लोगों को गिरफ़्तार भी किया गया है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा के द्वारा प्रेसवार्ता कर बताया गया की घटना का मुख्य आरोपी मंजू देवी एवं उसका भांजा संतोष कुमार है। मंजू देवी का शिवराम के साथ काफी लंबे समय से अवैध संबंध था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मंजू देवी का पति इस संबंध से काफी परेशान होकर घर छोड़कर वह मुंबई जाकर बस गया, इधर संतोष कुमार जोकी मंजू देवी का भांजा है यदा-कदा मंजू देवी के घर आया करता था, और संतोष कुमार के द्वारा कई बार शिवराम के साथ मंजू देवी को आपत्तिजनक  स्थिति में देख भी लिया गया था। जिसका संतोष कुमार विरोध भी करता था, जिस पर शिवराज उसकी बात को अनसुना कर देता था। वही दूसरी तरफ शिवराम मंजू देवी के ऊपर दबाव बनाकर पैसे की मांग करता था और दबाव बनाकर ही एक नया CNG ऑटो खरीद लिया था। इसके बाद दोबारा फिर से पैसे की मांग लगातार की जा रही थी, नहीं देने पर मारपीट की जा रही थी जिस कारण से मंजू देवी काफी परेशान थी।

इन्हीं सब के बीच भांजा संतोष कुमार और मंजू देवी के बीच अवैध संबंध बन गया, इसके बाद शिवराम की हत्या की प्लानिंग हुई और मंजू देवी के कहने पर संतोष कुमार के द्वारा विपिन सिंह जो की दुलहरा के निवासी हैं, और अपराधी वृत्ति के व्यक्ति हैं, से बातचीत करते हुए 25 हजार में हत्या करने की सुपारी दी गई, जिसके बाद विपिन कुमार इस घटना को अपने मित्रों के साथ मिलकर चाकू से गोदकर शिवराम की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद सभी लोग फरार हो गए थे।

अनुसंधान के क्रम में मंजू देवी और संतोष कुमार को गिरफ्तार किया गया, जिनके स्वीकार्यता बयान के आधार पर जांच पड़ताल करते हुए सभी लोगों की गिरफ्तारी हुई है, गिरफ्तार लोगों में प्रेमिका मंजू देवी पति भगवान सिंह ग्राम बेतरी, संतोष कुमार पिता विंध्याचल सिंह ग्राम हुढ़री, गोलू कुमार पिता जीतन सिंह, शिवराज कुमार पिता लल्लन सिंह दोनों ग्राम दुलहरा, अमित कुमार पिता रामदेव सिंह ग्राम कल्याणपुर एवं मुख्य अभियुक्त विपिन सिंह जो की मध् निषेध मामले में पुलिस के द्वारा पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है का नाम शामिल है। गिरफ्तार सभी लोगों को न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया। इसके साथ ही इस कांड के सफल उद्वेदन के लिए टीम में शामिल सभी आठ लोगों को पुरस्कृत किया जाएगा।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments