Homeदुर्गावतीप्रेमिका के चक्कर में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, मायके...

प्रेमिका के चक्कर में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, मायके वालों का आरोप

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धनेक्षा में प्रेमिका के चक्कर में एक पति के द्वारा अपनी पत्नी की  हत्या कर देने का मामला सामने आया है। शव घर में छोड़ कर हुआ फरार सूचना पर पहुंचे मृतका के मायके पक्ष के लोगो ने सुसराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। दरसल यह मामला भभुआ थाना क्षेत्र के सरेवा गांव का बताया जा रहा है। मृतिका की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के सरेवा गांव निवासी सुनील बिंद की पत्नी काजल देवी के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वहीं भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे मृतिका के चाचा जयप्रकाश बिंद ने बताया कि काजल कुमारी पिता ओमप्रकाश बिंद दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेक्षा डीह गांव की शादी वर्ष 2014 में भभुआ थाना क्षेत्र के सरेवा गांव निवासी जवाहर बिंद के पुत्र सुनील बिंद से हुआ था। जहां शादी के बाद से मेरी बेटी को उसके ससुराल वालों द्वारा दहेज में पैसा की मांग को लेकर प्रताड़ित किया जा रहा था, वहीं शुक्रवार के दिन में करीब 12:00 बजे उसकी सास रेशमा देवी द्वारा फोन करके हम लोगों को सूचना दिया गया कि आपकी बेटी की तबीयत खराब है आप लोग आ जाइए इसके बाद  परिजन उसके गांव सरेवा पहुंचे तो घर में फर्श पर डेड बॉडी पड़ी हुई थी, और घर के सभी लोग शव छोड़कर फरार थे। जिसके बाद हम लोगों के द्वारा स्थानीय पुलिस को सुचना दिया गया जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया वही पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

मृतका के चाचा ने आरोप लगाया है कि मेरी बेटी का पति किसी और लड़की से बात करता था। जिसका विरोध काजल करती थी, जिसको लेकर कुछ महीना पहले पुलिस ने भी जाकर समझाया था, इसी को लेकर ससुर सास और दामाद सभी मिलकर मेरी बेटी को प्रताड़ित करते थे। इसी को लेकर सभी ने मिलकर मेरी बेटी का हत्या कर दिया है और सभी घर छोड़कर फरार हो गए हैं। मृतका का 5 साल का बेटा है जिसका नाम रोहित कुमार है तथा 3 साल की बेटी है जिसका नाम जानवी कुमारी है, उन्होंने जिला प्रशासन से दोषियों पर कार्रवाई की मांग किया है, वहीं इस मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments