Homeपटनाप्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर साधा निशाना

प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर साधा निशाना

Bihar:  पटना, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा गया कि नीतीश कुमार को खुद ही नहीं पता है कि वह अभी कहां खड़े हैं और 10 दिन के बाद वह कहां खड़ा रहेंगे। पिछले 7 महीना से आप लोग जब नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार और INDIA गठबंधन का संयोजन बना रहे थे। तब ही मैंने कहा था कि नीतीश कुमार भागने वाले हैं और खिड़की खोल के बैठे हैं भाजपा के लिए अगर ये नहीं भागेंगे तो इनको पांच सीट से ज़्यादा नहीं मिलेगा। जैसे ही लोकसभा चुनाव नज़दीक आया ये बीजेपी में चले गए। अब भाजपा की मदद से कुछ सीट जीत भी जाएंगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

नितीश कुमार जीतने के बाद फिर बादशाह बनने लगेंगे कि अब हम से ज़्यादा पॉपुलर नेता कोई नहीं है। जबकि सच्चाई यह है कि नीतीश कुमार की राजनीतिक पारी का अंत हो गया है। ये अंतिम दौर चल रहा है। जब तक कुर्सी पर हैं एक महीना, दो महीना, साल भर अगले चुनाव तक हाथ पैर मार कर समीकरण बना लें। अगला जब विधानसभा का चुनाव होगा तो चाहे वो भाजपा के साथ लड़े या महागठबंधन के साथ लड़े या चाहे अकेले लड़ जाए। नीतीश कुमार के दल जदयू को 20 सीट नहीं आएगा।

आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि चाहे वो भाजपा के साथ रहकर चुनाव लड़े, चाहे मोदी जी आकर उनका प्रचार कर लें तब भी नीतीश जी 20 सीट से ज़्यादा नहीं जीत पाएंगे। मै भाजपा वालों को भी चुनौती देता हूं कि अगर भाजपा के नेतृत्व को दम है तो घोषित करें कि नीतीश कुमार अगले मुख्यमंत्री होंगे और चुनाव लड़कर दिखा दें। विधानसभा का, BJP को भी अपनी औकात दिख जाएगी। नीतीश कुमार को अपने कंधे पर बैठाकर कितने दिन ये लोग बिहार की जनता के आंख में धूल झोकेंगे। पिछली ही बार बिहार की जनता ने 42 पर उतार दिया था इस बार बिहार की जनता नीतीश कुमार को इतना नीचे कर देगी की भाजपा चाहेगी तब भी कुछ नहीं कर सकती है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments