Homeपटनाप्रशांत किशोर ने शराबबंदी को लेकर बीजेपी,आरजेडी पर जमकर बोला हमला

प्रशांत किशोर ने शराबबंदी को लेकर बीजेपी,आरजेडी पर जमकर बोला हमला

Bihar: पटना, जन स्वराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर बिहार के लोगों को उनके हितों के प्रति पदयात्रा के माध्यम से लगातार जागरुक कर रहे हैं। इसी दौरान प्रशांत किशोरी बिहार में लागू शराबबंदी को लेकर भाजपा, जेडीयू, आरजेडी और जीतनराम मांझी की पार्टी के नेताओं की आपस में मिलीभगत की पोल खोलते हुए बड़ा बयान दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsप्रशांत किशोर ने कहा कि शराबबंदी को लेकर जहां तक भाजपा के स्टैंड की बात है तो बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी जैसे लोगों के बोलने का तो कोई मतलब ही नहीं है। अभी कुछ दिनों पहले जब तक यह जेडीयू के साथ सरकार में थे नीतीश के साथ अभी एक साथ पहले तक तो यह सरकार चला रहे थे तब तो खुद ही शराबबंदी लागू करने के पक्ष में थे।

आज जब विरोध में है तो उनके बोलने का कोई मतलब ही नहीं है। साथी ही महागठबंधन की सरकार को फटकार लगाते हुए बोला इसी तरह से तेजस्वी यादव को 1 साल पहले तक शराब माफिया दिख रहा था और आज उनको शराबबंदी से फायदा दिख रहा है। जीतनराम मांझी के बेटे अभी कुछ दिनों पहले तक तो बिहार सरकार में मंत्री थे तो उनको शराबबंदी नहीं दिख रही थी। अब जीतनराम मांझी कह रहे हैं कि उनकी सरकार जब आएगी, तब इसको बदलेंगे। जीतनराम मांझी का लड़का अभी तक तो मंत्री था अभी फिर से कल जब मंत्री बन जाएगा तो उनको शराबबंदी से फायदा दिखने लगेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments