Homeपटनाप्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर बोला हमला कहा मुंह में सुर्खाब...

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर बोला हमला कहा मुंह में सुर्खाब के पर लगे हैं, जो PM बनेंगे

Bihar:  पटना, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने न जाने कौन-कौन से सपना संजोकर I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली गए हुए थे। नीतीश कुमार के इस हाल पर जन स्वराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने तंज कस्ते हुए कहा कि आप बिहार में बैठकर नीतीश कुमार को जितना बड़ा नेता बनाते हैं, उतने वो नहीं हैं। हम भी प्रदेश की राजनीति को थोड़ा बहुत समझते हैं। 42 विधायकों वाली पार्टी को चला रहे नीतीश कुमार को 75 साल की उम्र में पूछ कौन रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आप लोगों ने तो बिहार में हल्ला किया नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन में प्रधानमंत्री के फेस होंगे, संयोजक तक तो बनाया नहीं। इन्होंने नाम रखा दूसरा, तो नाम बदलकर कर दिया ‘इंडिया’। नीतीश कुमार की क्या हैसियत है कि वह कुछ बन जाए। देश में सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी कांग्रेस है, कांग्रेस अपना छोड़कर इनको क्यों बना देगी? दूसरे नंबर पर तृणमूल है, तृणमूल अपना छोड़कर इनको क्यों मान लेगी? तीसरे नंबर पर डीएमके है, वो अपनी दावेदारी छोड़ इनको क्यों मान लेगी?

इतना ही नहीं प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की राजनीतिक जीवन पर भी तंज कस्ते हुए कहा कि आप I.N.D.I.A गठबंधन में ऐसी कौन सी नई चीज ला रहे हैं जो दूसरे नहीं ला सकते हैं। नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के जिस पद पर बैठे हैं वह भी नहीं बचाने वाला है। लोकसभा 2024 का चुनाव होने दीजिए नीतीश कुमार की राजनीतिक कहानी का अब अंत आ गया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments