Homeपटनाप्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर जमकर साधा निशाना

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर जमकर साधा निशाना

Bihar: पटना, पीएम नरेंद्र मोदी बिहार की 21 हजार करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने औरंगाबाद जिले में पहुंचे थे। इसी बीच सीएम नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी से कहा कि बीच में ही मैं गायब हो गया था अब आया हूं तो आपके साथ ही रहूंगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही बिहार के लोगों को अपने वोट के अधिकार के प्रति लगातार जागरूक कर रहे जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा गया कि अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी बहुत भी समझ है तो मैं आपको एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि यह बिहार में गठबंधन बनाकर फिर से जनता को ठगने का उपाय कर रहे हैं। वर्ष 2015 में बिहार के लोगों ने इनको वोट दिया था। वर्ष 2017 में यह आदमी लोगों को ठग करके भाग गया। आप बिहार के लोग फिर वोट कीजिएगा। फिर यह आदमी आपको ठग कर भाग जायेगा। लिखकर रख लीजिए। मैं उनके साथ रहा हूं मुझसे ज्यादा उन्हें कोई नहीं जानता।

जब CAA और NRC आया था और लोगों पर तलवार लटकी थी तो किसने अपना गर्दन बंगाल में जाकर फंसाया? कौन वीर बिहार का बंगाल में लड़ने गया था? लालू यादव गए थे कि तेजस्वी यादव गए थे कि नीतीश कुमार गए थे? कोई नहीं गया था। हम गए थे अपना कंधा लगाने अपनी गर्दन फंसाई थी। आज भाजपा बंगाल में जीत गई होती तो आप लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते। हमने भाजपा को हराया है। अगर बैलून में हवा हमने भरा है तो निकालेंगे भी हम ही आप लिखकर रख लीजिए। पूरी ताकत भाजपा ने बंगाल में लगा दी पर फिर भी उन्हें नहीं जीतने दिए। आप जिनके साथ 30 साल से हैं आप मुझ पर 3 साल भरोसा कीजिए स्थिति बदल कर रख दूंगा।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments