Homeपटनाप्रशांत किशोर ने नितीश कुमार पर जमकर साधा निशान

प्रशांत किशोर ने नितीश कुमार पर जमकर साधा निशान

Bihar: पटना, नीतीश कुमार के द्वारा इतनी बार पलटने के बाद भी क्या जनता सुधरेगा या नहीं पूछे गए एक सवाल पर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा जवाब देते हुए कहा गया कि आप लिख कर रखिए कि नीतीश कुमार अब चाहे जिस गठबंधन में लड़े या भाजपा के साथ लड़े या किसी और के साथ अगली बार विधानसभा चुनाव में उन्हें 20 से कम विधायक आएंगे। JDU को आगामी विधानसभा चुनाव में 20 विधायक भी नहीं आएंगे, अगर आएंगे तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

नीतीश कुमार किसी के साथ लड़े बिहार की जनता इतनी बेवकूफ नहीं है। जनता ने नीतीश कुमार को वोट किया लेकिन यह आदमी बार-बार पलटता है। जनता आज कितना असहाय महसूस कर रही है और नीतीश कुमार खुद को चतुर समझ रहे हैं, लेकिन ये आदमी चतुर नहीं निहायत धूर्त आदमी है। जो पूरे बिहार की 13 करोड़ की जनता को मूर्ख बनाकर ठग रहा है। अगले चुनाव में बिहार की जनता सूध समेत इसका हिसाब करेगी।

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं दावे के साथ कैमरे पर कह रहा हूं कि अगर किसी एक नेता के खिलाफ जनता में सबसे ज्यादा गुस्सा है तो वह है नीतीश कुमार अगर किसी भी वर्ग से बात कीजिए पब्लिक से बात कीजिए, नीतीश कुमार के अपने सपोर्ट और वोटर और पार्टी के नेताओं से बात कीजिए हर आदमी आज नीतीश कुमार के खिलाफ अपशब्द और गलत बात कह रहा है। ऐसा मत समझिए कि बिहार की जनता समझती नहीं है। यही नीतीश कुमार हैं जिन्हें 2010 में इनके नाम और चेहरे पर बिहार की जनता ने 206 विधायकों को जिताया था और आज यही नीतीश कुमार हैं, जिनके 42 विधायक जीते हुए हैं और एमपी के चुनाव में हारने के डर से भाजपा की शरण में गए हैं। अगर, मोदी जी और भाजपा का साथ नहीं रहा तो खाता भी नहीं खुलेगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments