Homeपटनाप्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव एवं उनकी पार्टी पर जमकर साधा निशाना

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव एवं उनकी पार्टी पर जमकर साधा निशाना

Bihar: पटना,  जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा तेजस्वी यादव एवं उनकी पार्टी RJD पर जमकर निशाना साधते हुए कहा गया की बिहार में एक दल के लोग हैं जो बालू माफिया का काम कर रहे हैं। पूरे राज्य को इन लोगो के द्वारा बालू के अवैध खनन का केंद्र बना दिया गया है। आज तेजस्वी यादव के द्वारा कहा जाता है कि मुझे क्रिमिनल और क्राइम से लगाव नहीं है। मतलब तो यही हुआ न कि बाघ ये कहे कि उसे मांस से लगाव नहीं है। आगे उन्होंने कहा इस देश में RJD से ज्यादा क्रिमिनल और क्राइम करने वाले लोग किस पार्टी में है? आज इस देश में क्राइम और क्रिमिनल से इतने जुड़े लोग देश के किस पार्टी में है? हमसे अच्छा भोजपुरी बोलेंगे क्या? लेकिन तेजस्वी को न इंग्लिश आती है और ना ही ठीक से भोजपुरी बोलनी आती है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्रशांत किशोर ने कहा तेजस्वी यादव ने अपने जीवन में कुछ पढ़ा नहीं है और उन्हें किसी भी विषय का कोई ज्ञान नहीं है। सिर्फ बकवास करेगा खड़ा होकर। किसी विषय का ज्ञान है नहीं, कभी जाति पर बोलना है कभी धर्म के नाम पर बोलना है। दूसरे पार्टियों पर बस आरोप-प्रत्यारोप करना है। यहाँ तक की जब जनता तेजस्वी से रोजगार के बारे में पूछती है तो वो कहते हैं कि भाजपा को रोको और यह बोलकर वह लोगों को मुर्ख बनाते हैं। आप कहते हैं कि शराब माफिया और बालू माफिया बहुत ज्यादा हो गए हैं तो तेजस्वी कहते हैं कि जातीय जनगणना करवा रहे हैं। ये काम करते नहीं है बस नए नए मुद्दों पर अपनी बात रख कर बहानेबाजी करते रहते हैं।

बिहार में जितने भी आदमी हैं क्याअनपढ़ हैं? क्या मैं बिहार का नहीं हूं, मैंने सरकारी स्कूलों में पढ़ाई नहीं की है? क्या मैं अंग्रेजी नहीं बोलता हूं फ्रेंच नहीं बोलता हूं? नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव क्या मुझसे बढ़िया भोजपुरी बोलेंगे? तेजस्वी यादव को न भोजपुरी बोलना आता है न अंग्रेजी बोलना आता है। प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर राज्य की जनता के मुद्दों की अनदेखी करने की बात कहते हुए कहा कि बिहार की जनता पूछ रही है रोजगार नहीं है तो तेजस्वी यादव बोलते हैं कि बीजेपी को रोको। बिहार की जनता पूछती है कि बालू और शराब माफिया क्यों हैं तो वो जातीय जनगणना की बात करके बिहार के लोगों को बेवकूफ बनाते हैं।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments