Homeपटनाप्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव के 'जन विश्वास यात्रा' पर बोला हमला

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव के ‘जन विश्वास यात्रा’ पर बोला हमला

Bihar: पटना,  तेजस्वी यादव बिहार में 20 फरवरी से जन विश्वास यात्रा पर निकल रहे हैं। उनके इस यात्रा को लेकर जब पत्रकारों के द्वारा प्रशांत किशोर से सवाल पूछा गया तो प्रशांत किशोर ने सवालों का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव और राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि बीते दिनों नीतीश कुमार ने भी समाधान यात्रा की थी तो अभी तक बिहार के कितने लोगों और बिहार की कितनी समस्याओं का समाधान हो गया?

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsअभी राहुल गांधी न्याय यात्रा कर रहे हैं। बिहार के कितने लोगों को न्याय मिल गए। अब तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा करने से क्या होगा सबसे ज्यादा विश्वास तो खुद उन्ही लोगो ने तोड़ा है। 30-32 सालों से बिहार में लालू, नीतीश का ही राज है इतने सालों में गरीबी मिटी नहीं, पलायन रुका नहीं, रोजगार मिला नहीं अब किस विश्वास की बात कर रहे हैं वो लोग।

जनता इतनी भी बेवकूफ नहीं है, लोग आएंगे विश्वास यात्रा में कुछ लोग इकट्ठा भी हो जाएंगे, लेकिन काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ाई जा सकती है। जिन लोगों ने राजद, लालू जी के बेटे की सरकार देखी है वो जानते हैं की ये लोग जात-पात, हिन्दू-मुस्लिम, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी से ऊपर उठकर राजनीति नहीं कर सकते हैं। ये इनका कैरेक्टर है। इन चार चीजों से ऊपर उठकर राजद के लोग राजनीति नहीं कर सकते हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments