Homeपटनाप्रशांत किशोर ने जातिवाद की बातो पर राजनीतिक रोटी सेंक रहे नेताओं...

प्रशांत किशोर ने जातिवाद की बातो पर राजनीतिक रोटी सेंक रहे नेताओं पर जमकर साधा निशाना

Bihar: पटना, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा बिहार में अलग-अलग पार्टियों में हो रहे जातिवाद की बातें और उनपर राजनीतिक रोटी सेंक रहे नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा गया की राजनीति सिर्फ समीकरण की बात करने से नहीं होती बल्कि इस सब में सबसे ज्यादा जनता का विश्वास जितना जरूरी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगे उन्होंने कहा कि अभी सरकार को बदले डेढ़ से दो ही महीने हुए हैं और आप देख रहे होंगे कि बिहार से दिल्ली तक नेताओं में छटपटाहट होने लगी है। ऐसा इसलिए हो पा रहा है क्योंकि बिहार की जमीन में लोगों को जन सुराज की ताकत दिख रही है। मुझे अगर कोई धंधे बाज कह रहा है तो मैं बस इतना ही कहना चाहुंगा की हां मैं इस बार बिहार के लोगों और बिहार को सुधारने के लिए काम ले लिया है।

हम इस बार बिहार और बिहार की जनता का ठेका लेकर आए हैं ताकि जनता के लिए काम कर सकें। अभी तरकस में कई तीर बाकी है। बिहार में कई लोग कह रहे हैं कि पदयात्रा हो गई अब क्या करेंगे तो मैं उनको बतला दूं कि अभी इससे बड़ा बुलेट दागना बाकी है। जब हम पदयात्रा में आए थे तो 1 सौ से 50 लोगों के साथ आए थे मगर आज हज़ारों से भी ज्यादा लोग जन सुराज के साथ जुड़ गए हैं। बिहार के अन्य पार्टियों को समीकरण बनाने दीजिए कोई MY समीकरण बना रहा है कोई PY बना रहा है। कोई A to Z बना रहा है। आप देखियेगा 1 ही समीकरण होगा वो होगा जन बल का समीकरण। देश में जन बल के आगे कोई समीकरण नहीं है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments