Homeपटनाप्रशांत किशोर ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

प्रशांत किशोर ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

Bihar: पटना, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बिहार के जनता को उनके मताधिकार के बारे में जागरूक करते हुए कहा कि बिहार के जनता को अभी यह दिख रहा है कि अभी उनके सामने जो नेता खड़े हैं दोनों ही चोर हैं ऐसे में जनता यह सोच रही है कि चलिए जब दोनों की चोर है तो अपने जाति वाले को ही वोट दे देते हैं। लेकिन अगर जनता को कोई ईमानदार दिखेगा तो जनता इतनी भी बेवकूफ नहीं है कि उसको वोट नहीं देगी, उसे वोट जरूर देगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

साथ ही प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशान साधते हुए कहा की बिहार के जनता ने खूब वोट दिया है न,  नरेंद्र मोदी को तो उनकी जाति के कितने लोग बिहार में रहते हैं, एक भी नहीं रहते हैं। लेकिन लोगों ने ऐसा समझा कि मोदी को वोट देंगे तो हमारा विकास होगा। इसीलिए बिहार की जनता ने जाति और धर्म की सोच से ऊपर उठकर नरेंद्र मोदी को वोट दिया था। लेकिन उन्होंने बिहार के विकास के लिए एक बैठक तक नहीं की। अब तक नरेंद्र मोदी ने काम नहीं किया, वो अलग बात है।

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि मैं बस अभी 15 महीने से ही पैदल चल रहा हु तो लोग कह रहे हैं कि भइया अपना घर-परिवार को छोड़कर ये पैदल चल रहे हैं। लेकिन बिहार के जितने भी लोग हैं इनके परिवार के नौजवान तो 10 से 15 सालों से अपना घर छोड़कर बाहर ही रह रहे हैं। कभी छठ में या किसी शादी-विवाह में बस 10 से 15 दिनों के लिए वो व्यक्ति घर आया। हमने तो 15 महीने से अपना घर छोड़ा है तो लोग हमें समझ रहे हैं कि हम बहुत महान आदमी हैं, साधु-महात्मा हैं। आपका बच्चा तो 15 सालों से बाहर रह रहा है। एक बार यहां बच्चा 20 साल का हो गया, तो वो झोला लेकर चला गया मजदूरी करने के लिए। जब तक उसके शरीर में ताकत है उसको बाहर ही रहना है और मजदूरी ही करना है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments