Homeबेगूसरायप्रशांत किशोर ने कहा कि आप वोट बेचेंगे तो नेता चोर नहीं...

प्रशांत किशोर ने कहा कि आप वोट बेचेंगे तो नेता चोर नहीं तो क्या हरिश्चंद्र होगा

Bihar: बेगूसराय पहुंच जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा बिहार के लोगों को उनके मूल अधिकारों के प्रति सचेत करने के लिए बीते 16 महीनों से पदयात्रा कर रहे। प्रशांत किशोर ने 13वें जिले बेगूसराय में पदयात्रा शुरू कर दिया है। उनके द्वारा शनिवार को सार्वजनिक दुर्गा स्थान से पुरानी बैंक चौक, आंबेडकर चौक, मक्का चौक, विश्वकर्मा चौक तक 8 किलोमीटर पदयात्रा की गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इस दौरान भारी भीड़ के साथ ढोल-नगाड़े और कदम-कदम पर लोगो ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर आप वोट बेचिएगा, तो मुखिया चोर नहीं तो क्या हरिशचंद्र होगा। हम गांव में जाते हैं, तो लोग कहते हैं कि मुखिया जी चोरी करते हैं। राशन कार्ड बनाने में 2-3 हजार घूस लग रहा है, मुखिया नाली-गली नहीं बना रहे हैं। आवास बनवाने में 25-30 हजार रुपए घूस लग रहा है।

अभी 2 साल पहले ही मुखिया चुनाव हुए थे, जिसमें 500-500 रुपए लेकर वोट बेचा आपने, मुर्गा-भात खाकर वोट बेचा  तो मुखिया चोर ही न  होगा। ईमान और वोट बेचिएगा तो आपके बच्चों का भला कैसे होगा। यही बात बताने के लिए पैदल चल रहे हैं, हाथ जोड़ रहे हैं और समझा रहे हैं। अपने वोट की ताकत को समझिए। आपके वोट में वो ताकत है जिससे आपके बच्चों का भविष्य बदल सकता है। उन्होंने कहा कि 2 अक्टूबर को पश्चिमी चंपारण से शुरू पदयात्रा पूर्वी चंपारण, शिवहर, गोपालगंज, सीवान, सारण, वैशाली, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा से होते हुए आज बखरी नगर के शकरपुरा से जिले में प्रवेश किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments