Homeबेगूसरायप्रशांत किशोर का ईडी सीबीआई रेड पर बड़ा बयान

प्रशांत किशोर का ईडी सीबीआई रेड पर बड़ा बयान

Bihar: बेगूसराय जिले में पादयात्रा के दौरान चेरिया बरियारपुर प्रखंड में पहुंच प्रशांत किशोर ने दिया बड़ा बयान कहां की दिक्कत इस बात से नहीं है कि अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी या लालू यादव पर रेड पड़ी, जनता को चिंता इस बात से है वही व्यक्ति जब सत्ताधारी दल के साथ जुड़ता है तो उनपर कोई रेड नहीं होता है। जिसने भी गलती की है उसपर रेड पड़ने के साथ कार्रवाई भी होनी चाहिए। सिर्फ ये नहीं होना चाहिए कि जो विपक्ष में है तो आप उसपर रेड डाल रहे हैं और वही आदमी या उसके साथी सत्ता पक्ष में हैं तो आप उसे छोड़ रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दिल्ली शराब घोटाला मामले में एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन जारी करते हुए पूछताछ के लिए बुलाया है। हाल के दिनों में ईडी की कार्रवाई को लेकर पत्रकार ने बेगूसराय में जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर से सवाल पूछा। इस पर प्रशांत किशोर ने कहा कि जिन नेताओं पर, दलों पर ईडी का, सीबाआई का या अन्य सरकारी संस्थाओं की रेड पड़ी है, सामान्यतौर पर देश के स्तर पर बात होती है, तो जो सत्ता में होते हैं उसको सही बताते हैं और जो विपक्ष में होते हैं उसको गलत मेरी अपनी समझ ये है कि जिनपर रेड पड़ रही है ये उनकी जिम्मेवारी है कि वे बताएं कि ये सही है या गलत है। सामान्य जनता के नजरिए से दिक्कत इस बात से नहीं है कि अरविंद केजरीवाल पर रेड पड़ी, ममता बनर्जी की पार्टी पर रेड पड़ी या लालू जी पर, जिन्होंने गलती की है अगर रेड पड़ रही है तो ठीक ही है। जनता को इस बात से चिंता होती है कि वही व्यक्ति जब सत्ताधारी दल के साथ जुड़ जाता है, तो उसपर रेड होना बंद हो जाता है। जिसने भी गलती की है उसपर रेड पड़ने के साथ कार्रवाई भी होनी चाहिए। सिर्फ ये नहीं होना चाहिए कि जो विपक्ष में है तो आप उसपर रेड डाल रहे हैं और वही आदमी या उसके साथी सत्ता पक्ष में हैं तो आप उसे छोड़ रहे हैं। जनता के नजरिए से जब तक कानून समान रूप से सत्ता और विपक्ष दोनों तरफ के नेताओं पर काम करे तो इसमें दिक्कत नहीं है।

प्रशांत किशोर ने कहा कि आरजेडी पार्टी की बात करें, तो लालू जी पर रेड होना कोई नई बात नहीं है। 25 वर्ष पहले पशुपालन घोटाला (चारा घोटाला) हुआ। हर तरह की सरकार केंद्र में बिहार में रही। हर स्तर पर न्यायालय ने जांच कर, प्रक्रिया पूरी कर फैसला सुनाया। तो आप ये नहीं कह सकते कि कोई प्रमाण नहीं है, कोई गलती नहीं हुई है। अगर आरजेडी के लोगों ने गलती की है और उनपर रेड हो रही है तो बीजेपी के लोग भी अगर गलती कर रहे हैं तो उन्हें छूट नहीं मिलनी चाहिए।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments