Homeपटनाप्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का महागठबंधन की सरकार पर बड़ा हमला

प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का महागठबंधन की सरकार पर बड़ा हमला

Bihar: पटना राज्य सरकार की शिक्षा विभाग की ओर से सोमवार को स्कूलों के लिए जारी अवकाश संबंधित सूची पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तीखी प्रक्रिया देते हुए कहा की सनातन विरोधी एवं रामचरितमानस निंदक महागठबंधन सरकार पहले भी भाजपा के दबाव में शिक्षकों के आगे दो बार झुक चुकी है और तीसरी बार भी झुकेगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

5 लाख से अधिक शिक्षक किसी भी सूरत में नीतीश सरकार के इस आदेश को स्वीकार नहीं करेंगे।
भाजपा विधायक मंडल के नेता विजय सिन्हा ने कहा पहले हिंदू त्योहारों पर छुट्टियां काम करने की कोशिश की गई थी। शिक्षकों के साथ भाजपा के खड़े होते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विवश होकर आदेश रद करना पड़ा था।उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का यह आदेश हिंदुओं की धार्मिक स्वतंत्रता पर आघात है और इसे भी वापस लेना पड़ेगा।

वर्ष 2024 में नववर्ष मकर संक्रांति, महाशिवरात्रि, रामनवमी, मजदूर दिवस, वट सावित्री, रक्षाबंधन, जन्माष्टमी, तीज अनंत चतुर्दशी, जीवित पुत्रिका व्रत आदि पर्व क्या स्कूल में शिक्षक मनाएंगे। वही विजय सिन्हा ने यह भी कहा कि सरकार का शिक्षा विभाग ईद व बकरीद पर छुट्टियां रद करने का फरमान जारी कर सकता है? उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार अल्पसंख्यकों के त्योहार पर ड्यूटी के समय में बदलाव करती है और कुछ स्कूलों में साप्ताहिक छुट्टी का दिन रविवार की जगह शुक्रवार करती है जबकि दूसरे धर्म के त्योहार पर सहूलियत देने के बजाय घर छोड़ने को मजबूर करती है यह तुष्टीकरण बंद होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments