Homeबेगूसरायप्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए हर्ष फायरिंग में एक युवक को लगी...

प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए हर्ष फायरिंग में एक युवक को लगी गोली

Bihar: बेगूसराय जिले में माता सरस्वती की प्रतिमा को विसर्जन करने के दौरान हुए हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जहां उसका इलाज जारी है। दरसल यह घटना खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के बिजुलिया गांव की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजुलिया गांव में सरस्वती पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन किया जा रहा था। इसी दौरान किसी ने हर्ष फायरिंग कर दिया। जिससे विसर्जन देख रहे बिजुलिया गांव निवासी मणि भूषण महतो के पुत्र धीरज कुमार को गोली लग गई। घायल धीरज को पहले खोदावंदपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया।

परिजन एंबुलेंस से सदर अस्पताल घायल को लेकर गए। जहां पर शुरुआती इलाज करने के बाद एक्स रे के लिए काफी देर से इंतजार कर रहे थे। जदयू नेता पंकज कुमार भी परिजनों से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सदर अस्पताल की कुव्यवस्था पर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान गोली लगने से धीरज कुमार घायल हुआ है और यहां एक्सरे करने के लिए काफी देर से परिजन इंतजार कर रहे है, लेकिन अस्पताल प्रबंधन के द्वारा कोई व्यवस्था नहीं की गई है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments