Homeपटनापैसों के लेन-देन के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

पैसों के लेन-देन के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

Bihar: पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र अंतर्गत सराय पंचायत के सत्तर गांव में सोमवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान सत्तर गांव के ही पिंटू कुमार साव के पुत्र आनंद कुमार के रूप में की गई है। घटना पैसों के लेन देन के विवाद से जुड़ा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक का शव उसके घर के पास ही एक ऑटो में रखा हुआ था। ग्रामीणों एवं स्वजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में मृतक के स्वजन का कहना है की हत्या बकाया पैसे मांगने की विवाद में की गई है। पुलिस के द्वारा इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। वही हत्या की वारदात से उग्र होकर ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को शव नहीं उठाने दिया जा रहा था। ग्रामीण वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े थे। बिहटा डीएसपी पंकज कुमार मिश्रा के पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने घटना में शामिल बदमाशों कि शीघ्र गिरफ्तारी एवं कड़ी सजा की मांग की। डीएसपी के आश्वासन के बाद शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।

मृतक युवक आनंद के सीने में गोली मारी गई थी। स्वजन व ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया जिसके बाद पुलिस ने शव के पास से ही एक देसी कट्टा, एक मोबाइल व फोन बरामद किया। बताया जाता है कि ऑटो एक स्कूल वाले की थी और चालक मृतक आनंद कुमार के घर के करीब का ही था। प्रतिदिन स्कूल में वाहन चलने के बाद ऑटो वहां खड़ा कर देता था। ग्रामीणों का कहना है कि अगर ऑटो में उसे गोली मारी जाती तो आवाज करता क्योंकि घनी आबादी के बीच ही यह घटना हुई है ऐसे में गोली चलने की आवाज जरूर मिलती। कहीं दूसरी जगह उसकी हत्या कर कुछ और रूप देने के लिए उसके शव को ऑटो में रख दिया गया है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया की शव के पास से मोबाइल व देसी कट्टा बरामद किया गया है। उक्त पिस्टल को ग्रामीणों द्वारा छूकर उसके फिंगरप्रिंट मिटाने की संभावना है। फिलहाल स्वजन आधा दर्जन लोगों को आरोपी बता रहे हैं।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments