Homeभागलपुरपैसों के लेनदेन के विवाद में अधेड़ की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या

पैसों के लेनदेन के विवाद में अधेड़ की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या

Bihar: भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात में पैसों के लेनदेन के विवाद को लेकर एक अधेड़ की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। इस घटना से उग्र हो कर परिजनों के द्वारा कुछ घरों में आग लगा दी गई और तोड़फोड़ भी की गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा इस घटना की सुचना पुलिस को दी गई। घटना की सुचना मिलते ही पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। दरसल यह घटना देर रात करीब 10 बजे नगरपारा गांव की है। मृतक की पहचान किशोर कुमार उर्फ बिक्कल सिंह के रूप में  की गई है। बताया जाता है कि किशोर कुमार गांव में ही मुन्ना मंडल की दुकान की मचान पर बैठे थे। उसी समय एक व्यक्ति से पैसों को लेकर उनका विवाद हो गया। पहले मारपीट हुई, फिर सिर पर पीछे से कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई।

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए किशोर के भाई वशिष्ठ सिंह ने बताया पैसों के लेनदेन में हत्या की गई है। किशोर सूद पर पैसा लगाते थे। उधर, परिजनों ने गांव के कैलाश मंडल के घर पर धावा बोल दिया। उन्हें शक है कि उसी ने वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद भवानीपुर, विहपुर, झंडापुर, परबत्ता, खरीक थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी मिलते ही बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर और नवगछिया एसडीपीओ ओमप्रकाश भी पहुंचे। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के बाद मंडल टोला के सभी घरों से पुरुष फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि घटना के बाबत जो भी प्राथमिकी होगी उसमें दोषी पाए जाने वाले पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments