Homeबेगूसरायपैसों की डिमांड पूरी न होने पर पोते ने दादा को मार...

पैसों की डिमांड पूरी न होने पर पोते ने दादा को मार दी गोली

Bihar: बेगूसराय जिले के नगर थाना में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जहां एक कलयुगी पोते के द्वारा पैसे की डिमांड पूरी नहीं होने पर अपने दादा को ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर गोली मार दी गई है गंभीर रूप से घायल दादा का इलाज अस्पताल में चल रहा है, घायल की पहचान 65 वर्षीय बुजुर्ग राम निरंजन सिंह के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

इस घटना के बाद आनन फानन में प्राइवेट नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना नगर थाना क्षेत्र वार्ड नंबर 39 की है, जहां पोखरिया मोहल्ले में इस घटना के बाद सनसनी फैल गई है, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है, गोली मारने के बाद पोता फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

घटना से संबंधित जानकारी देते हुए परिजनों के द्वारा बताया गया कि 65 वर्षीय राम निरंजन सिंह पेशे से किसान हैं, वे चाय पीने के लिए चौक पर गये हुए थे, चाय पीने के बाद वो घर लौट रहे थे तभी चचेरे पोते ने अपने साथियों के साथ उन्हें रास्ते में घेर लिया और पैसे की डिमांड करने लगा। उनसे पैसे छीनने की कोशिश करने लगा जिसका बुजुर्ग ने विरोध किया तो उसने गोली मार दी।

दादा को गोली मारने के बाद पोता और उसका दोस्त फरार हो गए, बुजुर्ग राम निरंजन सिंह के पैर में गोली लगी है। गोली लगने के बाद वे सड़क पर गिर गये जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है, फिलहाल पुलिस आरोपी पोते की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments