Homeमुजफ्फरपुरपैसे लेने-देन के विवाद में दोस्त ने की थी दोस्त की निर्मम...

पैसे लेने-देन के विवाद में दोस्त ने की थी दोस्त की निर्मम हत्या

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार की अहले सुबह पोखरैरा टोल प्लाजा के समीप एक युवक का डेड बॉडी बरामद हुए थी सुचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले की जाँच में जुट गयी थी, डेड बॉडी पर कई जगह गहरे जख्म के निशान थे इससे साफ जाहिर था कि मरने से पूर्व जबरदस्त मारपीट हुई है पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया और इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जांच पड़ताल के क्रम में पुलिस को एक ऐसा साक्ष्य मिला जिसके आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को महज कुछ घंटे के अंदर ही धर दबोचा, मामले में खुलासा करते हुए सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा टोल प्लाजा के समीप एक युवक का डेड बॉडी पाया गया था।

अनुसंधान के क्रम में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी और पुलिस ने मृतक के दोस्त मो. नासिर जो मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव का रहने वाला है उसे पकड़ा है उसने यह कबूल किया है की लेनदेन के विवाद में पीट-पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया था और बड़े आराम से भाग गया लेकिन कुछ तकनीकी साक्ष्य के कारण पुलिस से दूर नहीं जा सका और महज कुछ घंटे में ही पुलिस गिरफ्त में आ गया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments