Homeमुजफ्फरपुरपैसे लेनदेन के विवाद में दोस्त ने की दोस्त की हत्या, पुलिस...

पैसे लेनदेन के विवाद में दोस्त ने की दोस्त की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा टोल प्लाजा के समीप मंगलवार की सुबह एक युवक का मृत शरीर बरामद हुआ था। मृत शरीर की सूचना जैसे ही जैतपुर ओपी थाना के पुलिस को मिली मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले कर छानबीन शुरू की।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

छानबीन के दौरान पुलिस ने देखा की मृत के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान थे। इससे साफ जाहिर था कि मरने से पूर्व जबरदस्त मारपीट हुई है। पुलिस ने मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इसकी सूचना मृतक के परिजनों को  दे दी।

जाँच के क्रम में पुलिस को एक ऐसा साक्ष्य मिला जिसके आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को कुछ घंटे के अंदर ही धर दबोचा। सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया की मंगलवार को जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा टोल प्लाजा के समीप एक युवक का मृत शरीर बरामद हुआ था। जिसका अनुसंधान के क्रम में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी और पुलिस ने मृतक के हत्यारे को धर दबोचा है, जो मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी मो. नासिर है जो मृतक का दोस्त है। 

उसने यह कबूल किया है की लेनदेन के विवाद में पीट-पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया था और बड़े आराम से भाग गया। लेकिन कुछ तकनीकी साक्ष्य के कारण पुलिस से दूर नहीं जा सका और महज कुछ घंटे में ही पुलिस के गिरफ्त में आ गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments