Homeसीतामढ़ीपैसे के लालच में बेटे बहु व पोती ने महिला को उतारा...

पैसे के लालच में बेटे बहु व पोती ने महिला को उतारा मौत के घाट, तीनों गिरफ्तार

Bihar:  सीतामढ़ी जिले के परिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत पैसे के लालच में एक महिला की उसके बेटे और बहू के द्वारा  मिलकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। वही पिता भागकर थाने पहुंच गया तो पिता की जान बच सकी। दरसल यह घटना सोनापट्टी वार्ड नंबर-10 की है। मृतिका के पति श्रीराम श्रेष्ठ ठाकुर ने अपनी पत्नी की हत्या के मामले में बेटे और बहू को आरोपित किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता श्रीराम श्रेष्ठ ठाकुर पिता यदुनंदन ठाकुर के द्वारा बताया गया कि उनका पुत्र कहता रहता था कि जमीन बेचकर पैसा दीजिए नहीं तो माता-पिता की हत्या कर देंगे। अक्सर वह इस बात के लिए हंगामा करता था। इसी के लिए उसने अपनी मां श्यामा देवी को बीते 22 मई की शाम करीब 7:00 बजे गला दबाया और राड से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

श्रीराम श्रेष्ठ का कहना है कि पत्नी की हत्या के बाद उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई। वहां से भागे तो सीधे थाने पहुंच गए। पुलिस को आपबीती सुनाई। श्रीराम श्रेष्ठ ने पुलिस को बताया कि बहु शोभा देवी, पोती लकी कुमारी एवं पुत्र अनिल ठाकुर ने मिलकर उनकी पत्नी की हत्या कर दी। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजकुमार गौतम ने बताया कि तीनों आरोपी शोभा देवी, लकी कुमारी एवं अनिल ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि पूर्व में बहू ने ससुर श्रीराम श्रेष्ठ ठाकुर पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। दोनों ओर से मारपीट का भी केस दर्ज है। मृतका काे यही इकलौता पुत्र है। छह बेटियां हैं। जमीन बेचकर पैसे देने के लिए बेटा और बहू श्रीराम श्रेष्ठ पर दबाव बनाया करते थी। जिसको लेकर हमेशा विवाद होते रहता था।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments