Homeचैनपुरपैसेंजर बन आटों में बैठे बदमाशों ने टेंपो चालक को लुटा की...

पैसेंजर बन आटों में बैठे बदमाशों ने टेंपो चालक को लुटा की मारपीट

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बिऊर में एक टेंपो चालक के साथ मारपीट करते हुए पैसे और मोबाइल छीन लेने का मामला सामने आया है, मामले को लेकर पीड़ित टेंपो चालक ने चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsजिसमें उमेश प्रजापति पिता जतन प्रजापति ग्राम केवा थाना चैनपुर ने बताया है। वह भभुआ से मोहनिया टेंपो चलाते है 20 फरवरी की देर शाम 7 बजे के करीब दो लोग पटेल चौक पर आए और बोले उन्हें करजी जाना है किसी के यहां बर्थडे है, 400 रु में बात हुई, जैसे ही भुवालपुर पहुंचें दोनों लोगों ने बताया एक और लड़का है जो साथ में करजी चलेगा बिऊर का रहने वाला है। 50 रुपए और बढ़ा कर दे देंगे, बिऊर से उसे भी साथ ले लो टेंपो चालक मान गया।

जब बिऊर पहुंचा तो जिस लड़के को साथ में लेकर आना था, वह लड़का बाइक लेकर खड़ा मिला, टेंपो चालक के कनपटी में कट्टा सटाते हुए टेंपो का चाभी छीन लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट करते हुए तीनों लोग मिलकर चालक के वीवो कंपनी का मोबाइल 2 हजार रुपए नगद छीन लिए साथ ही मारपीट करते हुए मोबाइल फोन के पेटीएम का पिन पुछ लिए इसके बाद ऑटो की चाभी वही किनारे फेंक कर तीनों लोग भाग निकले, घायल अवस्था में युवक के द्वारा किसी तरह चाभी खोज कर टेंपो से चैनपुर थाना पहुंच और मामले की शिकायत की गई।
वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया मारपीट और पैसा छिनौती मामले में प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है मामले में जांच चल रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments