Homeरोहतासपूर्व सैनिक लूट कांड सहित दो मामलों में पुलिस ने चार को...

पूर्व सैनिक लूट कांड सहित दो मामलों में पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

Bihar: रोहतास जिले के बिक्रमगंज में बीते दिनों बोलेरो पिकअप के पूर्व सैनिक से 20 हजार नगद और मोबाइल लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने किया उद्वेदन। पुलिस ने इस मामले में 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है जबकि 1अपराधी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इसकी जानकारी एसडीपीओ कुमार संजय ने बिक्रमगंज अपने कार्यालय कक्ष में प्रेसवार्ता कर बताया उन्होंने बताया कि शनिवार को सुबह में सूचना मिली कि हसन बाजार में 4 अपराधी एक पिकअप को लूटकर भाग रहे हैं। उसी क्रम में बाईक दुर्घटना हो गई जिसमें 1 अपराधी की मृत्यु हो गई तथा 3 अन्य अपराधि घायल हो गए। जिसे हसन बाजार पुलिस ने पकड़ लिया । उन तीनों अपराधियों के पास से 2 देसी कट्टा, 5 मोबाइल, 5 पीस लोहा का कील एवं एक अपाची मोटरसाईकिल बरामद हुआ है।

सत्यापन के बाद वादी ने उक्त तीनों की पहचान किया गया। पूछताछ के क्रम में तीनों अपराधी ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इस घटना में शामिल राजपुर थाना क्षेत्र के लोहराडीह निवासी उपेन्द्र कुमार की मृत्यु हो गई जबकि इसी गांव के कृष्णा कुमार सेमराडीह निवासी रंजन कुमार और संझौली थाना क्षेत्र के नरवर टोला निवासी नंद जी कुमार को गिरफ्तार किया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि बीते 8 सितंबर संझौली पंजाब नेशनब बैंक के पास से सासाराम-बिक्रमगंज मुख्य सडक पर रविरंजन कुमार पटेल से एक अज्ञात अपराधी ने पिस्तौल का भय दिखाकर 15 हजार रूपया एवं मोबाईल सेट को लूट लिया था। इस कृत्य को करने वाला अपराधी को तकनीकी अनुसंधान से अपराधकर्मी मदन महतो को उसके गांव मोतिहारी जिला के पिपरा कोठी थाना क्षेत्र के पंडितपुर से गिरफ्तार किया गया। उससे लूटी गई रुपये से खरीदा गया मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments